A
Hindi News पैसा गैजेट Airtel ने लॉन्‍च किया खास ऑफर, Apple iPhone 7 और 7 Plus खरीदने पर मिलेगा 120 GB 4G डेटा

Airtel ने लॉन्‍च किया खास ऑफर, Apple iPhone 7 और 7 Plus खरीदने पर मिलेगा 120 GB 4G डेटा

Airtel ने एक जबर्दस्‍त ऑफर पेश किया है। Airtel स्‍टोर से एप्‍पल के आईफोन 7 और आईफोन 7 प्‍लस खरीदने पर कंपनी 120 जीबी 3G/4G डेटा मुफ्त दे रही है।

Airtel ने लॉन्‍च किया खास ऑफर, Apple iPhone 7 और 7 Plus खरीदने पर मिलेगा 120 GB 4G डेटा- India TV Paisa Airtel ने लॉन्‍च किया खास ऑफर, Apple iPhone 7 और 7 Plus खरीदने पर मिलेगा 120 GB 4G डेटा

नई दिल्‍ली। iPhone के दीवानों के लिए आज का दिन डबल बोनांजा लेकर आया है। आज भारत में एप्‍पल अपने दो नए डिवाइसेज iPhone 7 और iPhone 7 प्लस को लॉन्‍च करने जा रही है।

इस मौके को और भी खास बनाने के लिए देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी भारती Airtel ने एक जबर्दस्‍त ऑफर पेश किया है। Airtel स्‍टोर से एप्‍पल के आईफोन 7 और आईफोन 7 प्‍लस खरीदने पर कंपनी 120 जीबी 3G/4G डेटा मुफ्त दे रही है।

तस्‍वीरों में देखिए नए आईफोन 7 को

Apple iPhone 7

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

भारती Airtel के डायरेक्टर ऑपरेशन्स अजय पुरी ने कहा, “ग्राहकों को लेटेस्ट आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस के साथ हमारे इंफिनिटी प्लान से अनिलिमिटेड वॉयस कॉल और निर्धारित डेटा तो मिलेगा ही, साथ में हर महीने 10 जीबी मुफ्त डेटा का फायदा उठाया जा सकेगा।”

Airtel ने जानकारी दी है कि उसके स्टोर से आईफोन 7 और आईफोन 7 प्लस खरीदने वाले ग्राहकों को वह एक साल के लिए हर महीने 10 जीबी 4जी/3जी डेटा मुफ्त देगी। हालांकि, मुफ्त डेटा Airtel इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान के साथ मिलेगा।

  • बताया गया है कि मुफ्त डेटा ऑफर प्लान के साथ मिलने इंटरनेट डेटा से अलग होगा।
  • यूज़र पूरे साल में एयरटेल इंफिनिटी प्लान से साथ 120 जीबी 4जी/3जी मुफ्त पाएंगे।
  • Airtel इंफिनिटी पोस्टपेड प्लान में यूज़र को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिलती है।
  • साथ ही इसमें सीमित 4जी/3जी डेटा और एमसएमएस की भी सुविधा प्राप्‍त होती है।
  • इंफिनिटी ऑफर में विंक म्यूज़िक और मूवीज़ के मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलते हैं।

Latest Business News