A
Hindi News पैसा गैजेट Amazon ने दिवाली से पहले लॉन्‍च किए 3 नए ईको डिवाइस, शुरुआती की है 5,499 रुपए

Amazon ने दिवाली से पहले लॉन्‍च किए 3 नए ईको डिवाइस, शुरुआती की है 5,499 रुपए

इन डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर की सुविधा अमेजन डॉट इन और कुछ चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर्स पर शुरू कर दी गई है।

Amazon brings 3 new Echo devices to India before Diwali- India TV Paisa Image Source : AMAZON BRINGS 3 NEW ECHO Amazon brings 3 new Echo devices to India before Diwali

नई दिल्‍ली। अमेजन ने अपने ईको स्‍मार्ट होम स्‍पीकर्स की रेंज को विस्‍तार देने के लिए भारतीय बाजार में तीन नए ईको डिवाइस पेश करने की घोषणा की है। ईको की नई रेंज उपभोक्‍ता जरूरत, वर्किंग बैकवार्ड प्रोसेस और सबसे जरूरी निजता पर केंद्रित है। अपडेटेड फेब्रिक डिजाइन और प्रीमियम साउंड के साथ आने वाले नए ईको की शुरुआती कीमत 5,499 रुपए है और यह तीन रंगों चारकोल, हीथर ग्रे, स्‍टैंडस्‍टोन और ट्वीलाइट ब्‍लू में आएगा।

घड़ी के साथ ईको डॉट में एक ब्राइट एलईडी डिस्‍प्‍ले है जो टाइम, घर के बाहर का तापमान, टाइमर या अलार्म को दिखाता है और इसकी कीमत 5,499 रुपए होगी। ईको स्‍टूडियो, जिसमें प्रभावी स्‍टूडियो-क्‍वालिटी साउंड के लिए पांच डायरेक्‍शन स्‍पीकर, रूम एडेप्‍टेशन टेक्‍नोलॉजी और एक बिल्‍ट-इन स्‍मार्ट होम हब है। इसकी कीमत 22,999 रुपए होगी।  

इन डिवाइस के लिए प्री-ऑर्डर की सुविधा अमेजन डॉट इन और कुछ चुनिंदा ऑफलाइन स्‍टोर्स पर शुरू कर दी गई है। इन डिवाइस की डिलीवरी इस साल के अंत तक शुरू की जाएगी। जो उपभोक्‍ता प्री-ऑर्डर करेंगे उन्‍हें मुफ्त में एक स्‍मार्ट बल्‍ब और 199 रुपए में एक स्‍मार्ट प्‍लग दिया जाएगा।

अमेजन डिवाइस इंडिया के हेड पराग गुप्‍ता ने कहा कि अलेक्‍जा तक पहुंचने के लिए हम उपभोक्‍ताओं को अधिक अधिक विकल्‍प उपलब्‍ध कराने के लिए नए ईको डिवाइस को यहां पेश कर रहे हैं। इसके अलावा अमेजन ने अमेरिकी बाजार के लिए भी 5 नए ईको डिवाइस पेश किए हैं।

Latest Business News