A
Hindi News पैसा गैजेट अमेजन ने 4500 रुपए तक घटाईं ईको स्‍मार्ट स्‍पीकर की कीमतें, ऑफर सिर्फ 15 नवंबर तक लागू

अमेजन ने 4500 रुपए तक घटाईं ईको स्‍मार्ट स्‍पीकर की कीमतें, ऑफर सिर्फ 15 नवंबर तक लागू

अमेजन ने अपने ग्राहकों को एक बेहद खास तोहफा दिया है। कंपनी ने पिछले महीने लॉन्‍च किए गए अपने स्‍मार्ट स्‍पीकर ईको की कीमतों में भारी कटौती की घोषणा की है।

अमेजन ने 4500 रुपए तक घटाईं ईको स्‍मार्ट स्‍पीकर की कीमतें, ऑफर सिर्फ 15 नवंबर तक लागू- India TV Paisa अमेजन ने 4500 रुपए तक घटाईं ईको स्‍मार्ट स्‍पीकर की कीमतें, ऑफर सिर्फ 15 नवंबर तक लागू

नई दिल्‍ली। अमेजन ने अपने ग्राहकों को एक बेहद खास तोहफा दिया है। कंपनी ने पिछले महीने लॉन्‍च किए गए अपने स्‍मार्ट स्‍पीकर ईको की कीमतों में भारी कटौती की घोषणा की है। कंपनी ने भारत में ईको, ईको डॉट और ईको प्‍लस नाम से तीन स्‍कूटर्स लॉन्‍च किए थे। लेकिन अब कंपनी ने इनके दाम 4500 रुपए तक कम कर दिए हैं। सबसे बड़ी कटौती ईको प्‍लस स्‍मार्ट स्‍पीकर की कीमतों में हुई है। कंपनी ने इसे 14999 रुपए में लॉन्‍च किया था, लेकिन अब इसकी कीमत 4500 रुपए घटकर 10499 हो गई है।

वहीं 9999 रुपए में लॉन्‍च हुआ अमेजन ईको अब 3000 रुपए सस्‍ता हो गया है, इसकी कीमत अब 6999 रुपए हो गई है। इसके अलावा कंपनी के सबसे सस्‍ते प्रोडक्‍ट ईको डॉट की कीमत में 1350 रुपए तक कम हो गई है1 कंपनी ने इसे 4499 रुपए में लॉन्‍च किया था, वहीं अब इसकी कीमत घटकर 3149 रुपए हो गई है। आपको बता दें कि यह ऑफर सिर्फ 15 नवंबर तक के लिए ही लागू है। इसके बाद पुरानी कीमतें लागू कर दी जाएंगी। खासबात यह है कि इस स्‍पीकर को खरीदने पर कंपनी 1 साल के लिए अमेजन प्राइम की मैंबरशिप भी प्रदान कर रही है। वहीं ग्राहकों को नो कॉस्‍ट ईएमआई की सुविधा भी मिल रही है।

आपको बता दें कि ये स्‍पीकर्स सीधे खरीदारी के लिए उपलब्‍ध नहीं हैं, बल्कि आप इसे सिर्फ इन्‍विटेशन के जरिए ही खरीद सकते हैं। इसके लिए आपको अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर जाकर इन्विटेशन की रिक्वेस्ट भेजनी होगी। जिसके बाद आपको अमेजन से एक ईमेल प्राप्त होगी, जिसमें इसे खरीदने का इन्विटेशन कोड दिया जाएगा। इसके जरिए ही आप इस स्पीकर को खरीद पाएंगे। वहीं आप चाहें तो अपने नज़दीक के क्रोमा स्टोर, रिलायंस डिजिटल स्टोर और अन्य चुनिंदा रिटेल स्टोर से भी इसे खरीद सकते हैं।

Latest Business News