A
Hindi News पैसा गैजेट अमेजन की हैप्‍पी आवर्स सेल 12 दिसंबर को, सैमसंग स्‍मार्टफोन पर मिलेगा 8000 रुपए तक का डिस्‍काउंट

अमेजन की हैप्‍पी आवर्स सेल 12 दिसंबर को, सैमसंग स्‍मार्टफोन पर मिलेगा 8000 रुपए तक का डिस्‍काउंट

अमेजन 12 दिसंबर को अपनी पहली हैप्‍पी आवर सेल लेकर आया है, जिसमें सैमसंग के मोबाइल पर भारी छूट दी जा रही है।

Amazon Happy Hour Sale - India TV Paisa Amazon Happy Hour Sale

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन खरीदने वालों के लिए दिसंबर महीने की सबसे बड़ी सेल आ गई है। अमेजन 12 दिसंबर को अपनी पहली हैप्‍पी आवर सेल लेकर आया है, जिसमें सैमसंग के मोबाइल पर भारी छूट दी जा रही है। यह सेल 12 दिसंबर को दोहपर 12 बजे से 2 बजे के बीच आयोजित की जाएगी। अमेजन के अलावा यह हैप्‍पी आवर सेल सैमसंग ई-स्‍टोर पर भी आयोजित की जाएगी। जिसमें गैलेक्‍सी सीरीज के ऑन 7 और ऑन 5 जैसे स्‍मार्टफोन पर भारी डिस्‍काउंट का लाभ दिया जाएगा।

इस सेल में सैमसंग के विभिन्‍न फोन उपलब्‍ध होंगे इसमें सैमसंग के गैलेक्‍सी जे5, गैलेक्‍सी ऑन 8, गैलेक्‍सी नोट 8, गैलेक्‍सी ए7 2017, गैलेक्‍सी ए5 2017, गैलेक्‍सी सी9 प्रो, गैलेक्‍सी ए9 प्रो, गैलेक्‍सी ए7 शामिल हैं। इसके साथ ही सैमसंग ने कैशबैक ऑफर के लिए पेटीएम के साथ भी करार किया है। खासबात यह है कि सैमसंग के कुछ चुनिंदा फोन पर यहां 8 हजार रुपए तक का डिस्‍काउंट मिल सकता है। यह सैमसंग कार्निवल 8 दिसंबर से शुरू हो चुका है और यह 15 दिसंबर तक चलेगा।

सैमसंग कार्निवल दौरान सैमसंग मोबाइल्‍स, स्‍पीकर्स, ऑडियो एसेसरीज, वियरेबल डिवाइस और टेलीविजन पर विशिष्‍ट डील लेकर आएगी। क्रिसमस कार्निवाल के दौरान हाल ही में लॉन्‍च नए प्रोडक्‍ट्स जैसे गियर फि‍ट2 प्रो और गियर स्‍पोर्ट वियरेबल डिवाइस भी प्रमुख क्रेडिट कार्ड के साथ आकर्षक नो-कॉस्‍ट ईएमआई पर उपलब्‍ध होंगे। बजाज फि‍नसर्व 10,000 रुपए से अधिक के सभी उत्‍पादों पर लंबी अवधि के लिए नो-कॉस्‍ट ईएमआई की पेशकश करेगा। वहीं कैशीफाई  उपभोक्‍ताओं को सेल अवधि के दौरान सैमसंग शॉप पर अपने मौजूदा डिवाइस (कोई भी मॉडल/ब्रांड) को एक्‍सचेंज कर नया डिवाइस खरीदने पर  बेहतर एक्‍सचेंज मूल्‍य प्रदान करने के साथ ही सुनिश्चित बायबैक गारंटी भी देगा। साथ ही स्मार्टफोन के लिए मुफ्त 1-वर्ष का एक्‍सीडेंटल डेमेज कवर भी मिलेगा।

Latest Business News