A
Hindi News पैसा गैजेट सबसे कम कीमत पर फ्रिज, टीवी से लेकर मोबाइल खरीदने का मौका, अमेजन पर शुरू हुआ सैमसंग कार्निवल

सबसे कम कीमत पर फ्रिज, टीवी से लेकर मोबाइल खरीदने का मौका, अमेजन पर शुरू हुआ सैमसंग कार्निवल

भीषण गर्मी से निजाद पाने के लिए नए ऐसी या फ्रिज की तलाश में हैं या फिर अपने लिए नया स्‍मार्टफोन खरीदना चाहतें हैं। तो आपके लिए बेहतरीन मौका है।

सबसे कम कीमत पर फ्रिज, टीवी से लेकर मोबाइल खरीदने का मौका, अमेजन पर शुरू हुआ सैमसंग कार्निवल- India TV Paisa सबसे कम कीमत पर फ्रिज, टीवी से लेकर मोबाइल खरीदने का मौका, अमेजन पर शुरू हुआ सैमसंग कार्निवल

इसके अलावा स्‍मार्टफोन की बात की जाए तो यहां पर भी लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन पर भारी डिस्‍काउंट मिल रहा है। सैमसंग के लेटेस्‍ट फोन Galaxy C7 Pro पर सबसे ज़्यादा 4,000 रुपए का डिस्‍काउंट मिल रहा है। इसके अलावा सैमसंग गैलेक्सी ऑन7 प्रो, सैमसंग गैलेक्सी ऑन5 प्रो और सैमसंग गैलेक्सी ऑन8 पर 750 रुपए की छूट दी जा रही है। इस सेल के दौरान गैलेक्‍सी ऑन7 प्रो 8,740 रुपए में और ऑन5 प्रो 7,240 रुपए में उपलब्‍ध है। इसके अलावा कई स्‍मार्टफोन पर नो कॉस्ट ईएमआई के विकल्प भी ऑफर किया जा रहा है।

इस सेल में सैमसंग प्रोडक्ट खरीदने पर गोआईबीबो का डिस्काउंट कूपन भी मिल रहा है। इसके तहत ग्राहकों को खरीदारी करने पर डिस्काउंट कोड मिलेगा जिसकी मदद से 4,500 रुपए या उससे महंगे फ्लाइट टिकट पर 500 रुपए की छूट ली जा सकती है। गोआईबीबो से होटल बुकिंग के लिए 2,500 रुपए का डिस्काउंट कूपन मिलेगा। कूपन कोड का इस्तेमाल करके फ्लाइट बुकिंग करने वाले ग्राहकों को अतिरिक्त 2000 रुपए का गोकैश मिलेगा।

Latest Business News