A
Hindi News पैसा गैजेट Amazon जल्द एलेक्सा के साथ लॉन्च करेगा अमेजन ब्रांडेड LED TV

Amazon जल्द एलेक्सा के साथ लॉन्च करेगा अमेजन ब्रांडेड LED TV

माना जा रहा है कि टीवी की स्क्रीन साइज 55 से 75 इंच के बीच हो सकती है। बताया जा रहा है कि यह टीवी थर्ड पार्टी टीसीएल द्वारा डिजाइन और निर्मित किया जाएगा।

<p>Amazon जल्द एलेक्सा के...- India TV Paisa Image Source : MI.COM Amazon जल्द एलेक्सा के साथ लॉन्च करेगा अमेजन ब्रांडेड LED TV, फायरटीवी स्टिक्स के मिलेंगे फीचर्स

सैन फ्रांसिस्को। दुनिया की दिग्गज ई कॉमर्स कंपनी अमेजन अब दूसरी कंपनियों की नहीं बल्कि अपनी खुदी की ब्रांडेड टीवी लॉन्च करने की तैयारी की जा रही है। ताजा रिपोर्ट के अनुसार अमेजन अक्टूबर में अपने खुद का अमेजन ब्रांड का टीवी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। सूत्र के अनुसार, यह टीवी एलेक्सा के साथ लॉन्च किया जाएगा। 

माना जा रहा है कि टीवी की स्क्रीन साइज 55 से 75 इंच के बीच हो सकती है। बताया जा रहा है कि यह टीवी थर्ड पार्टी टीसीएल द्वारा डिजाइन और निर्मित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि अमेजन कथित तौर पर टीवी पर दो साल तक काम कर रहा है। माना जा रहा है कि शुरुआत में इसे यूएस में लॉन्च किया जाएगा। 

भारत में मिलेगा अमेजनबेसिक्स

अमेजन भारत में अपने टीवी लॉन्च करता है तो यह सभी टीवी कंपनियों के लिए नया कॉम्पिटिटर बन जाएगा। भारत में अमेजनबेसिक्स के प्रोडक्ट आप पहले भी यूज कर चुके होंगे। जहां तक अमेजन की टीवी की बात करें तो ई-कॉमर्स दिग्गज भारत में अमेजॉनबेसिक्स नाम से ब्रांडेड टीवी पेश करेगा। अमेजन ने तोशिबा और इन्सिग्निया टीवी बेचने के लिए बेस्टबाय के साथ साझेदारी की है जो अमेजन फायर टीवी सॉफ्टवेयर से आपरे​टेड होता हैं।

अमेजन ने दिया एडेप्टिव वॉल्यूम का फीचर

अमेजन एक नया फीचर, एडेप्टिव वॉल्यूम पेश कर रहा है। यह एलेक्सा से संचालित होगा। जो शोर का बैकग्राउंड पता लगाने पर रिस्पॉन्स देता है। कंपनी के अनुसार, मोड यह सुनिश्चित करने के लिए है कि यूजर्स के किसी भी बैकग्राउंड से एलेक्सा सभी प्रतिक्रियाओं को सुन सकता है।

Latest Business News