A
Hindi News पैसा गैजेट iphone खरीदने की जरूरत नहीं, अब अन्य डिवाइस पर भी मिलेगी Apple की ये सर्विस

iphone खरीदने की जरूरत नहीं, अब अन्य डिवाइस पर भी मिलेगी Apple की ये सर्विस

टेक कम्पनी एप्पल ने अंतत: आईओएस 15 के जरिए अपने बड़े सुधारों के तहत अपने वर्चुअल असिस्टेंट सीरी को थर्ड पार्टी डिवाइसेज और अन्य ब्रैंड्स के लिए खोल दिया है।

<p>iphone खरीदने की जरूरत...- India TV Paisa Image Source : AP iphone खरीदने की जरूरत नहीं, अब अन्य डिवाइस पर भी मिलेगी Apple की ये सर्विस

नई दिल्ली। टेक कम्पनी एप्पल ने अंतत: आईओएस 15 के जरिए अपने बड़े सुधारों के तहत अपने वर्चुअल असिस्टेंट सीरी को थर्ड पार्टी डिवाइसेज और अन्य ब्रैंड्स के लिए खोल दिया है। होमकिट एक्सेसरी निर्माता अब अपने उत्पादों में 'हे सीरी' एक्टिव कर सकते हैं। इससे ग्राहक बात कर सकते हैं और थर्ड पार्टी एक्सेसरीज पर सिरी से प्रतिक्रिया (रेस्पांस) प्राप्त कर सकते हैं।

सीरीज एनेबल्ड एक्सेसरीज- होमपॉड या होमपॉड मिनी के माध्यम से अनुरोधों को प्रसारित करेगा और व्यक्तिगत अनुरोध, इंटरकॉम, टाइमर और अलार्म जैसी सुविधाओं को सपोर्ट करेगा।

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

पढें-  Aadhaar के बिना हो जाएंगे ये काम, सरकार ने नोटिफिकेशन जारी कर जरूरत को किया खत्म

ऐप्पल ने सोमवार देर रात अपने प्रमुख फ्लैगशिप डब्ल्यूडब्ल्यूडीसी21 डेवलपर सम्मेलन के दौरान कहा, आज से स्मार्ट होम डिवाइस निर्माता सीरी को अपने सामान में एकीकृत करने के लिए एप्पल के साथ काम करना शुरू कर सकते हैं।

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

एप्पल ने अभी तक सीरी को सपोर्ट करने वाले उपकरणों और ब्रांडों की एक विस्तृत सूची जारी नहीं की है। इसने कीनोट प्रेजेंटेशन के दौरान एक इकोबी थर्मोस्टेट पर सीरी इंट्रीगेशन ( एकीकरण) का प्रदर्शन किया।

Latest Business News