A
Hindi News पैसा गैजेट Asus ने रिवर्स चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्‍च किया Zenfone 3S MAX, कीमत 14999 रुपए

Asus ने रिवर्स चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्‍च किया Zenfone 3S MAX, कीमत 14999 रुपए

स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने भारतीय बाजार में मंगलवार को एक और नया फोन उतार दिया है। यह मोबाइल जेनफोन 3 एस मैक्‍स के नाम से बाजार में आया है।

Asus ने रिवर्स चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्‍च किया Zenfone 3S MAX, कीमत 14999 रुपए- India TV Paisa Asus ने रिवर्स चार्जिंग के साथ भारत में लॉन्‍च किया Zenfone 3S MAX, कीमत 14999 रुपए

नई दिल्‍ली। स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने भारतीय बाजार में मंगलवार को एक और नया फोन उतार दिया है। यह मोबाइल जेनफोन 3 एस मैक्‍स के नाम से बाजार में आया है। फोन की कीमत 14999 रुपए है। खास बात यह है कि ग्राहक इस फोन को ऑनलाइन स्‍टोर्स के साथ ही देश भर में Asus के रिटेल स्‍टोर्स से भी खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Biggest Offer: सिर्फ 2999 रुपए में मिल रहा 17,999 रुपए का नया 4G स्मार्टफोन

जानिए क्‍या है इस फोन में खास

Asus ज़ेनफोन 3एस मैक्स में एल्यूमीनियम बॉडी दी गई है। मौजूदा दौर के सभी आधुनिक फोन की तरह इसमें भी फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसके साथ ही यह फोन 5000 एमएएच की दमदार बैटरी के साथ आता है।

Asus के मुताबिक इस फोन को एक बार पूरी तरह चार्ज करने पर इसकी बैटरी 3 दिन तक काम देती है। इसके साथ ही यह फोन एक पावरबैंक की तरह काम भी करेगा। क्‍योंकि इस फोन में रिवर्स चार्जिंग का फीचर भी दिया गया है।

तस्‍वीरों में देखिए 5,000 रुपए से सस्‍ते बेहतरीन स्‍मार्टफोन्‍स

4G smartphones under 5K new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

यह भी पढ़ें : Moto G4 पर मिल रहा है हैवी डिस्‍काउंट, एक्‍सचेंज के बाद मात्र 1399 में खरीद सकेंगे 8999 का फोन

क्‍या हैं फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

Asus ज़ेनफोन 3एस मैक्स में एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट पर आधारित ज़ेनयूआई 3.0 ऑपरेटिंग सिस्‍टम दिया गया है। ज़ेनफोन 3एस मैक्स में मल्टी-विंडो मोड, ज़ेनमोशन टच गेस्चर और गेमजिनी फ़ीचर मौज़ूद हैं। फोन में 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले है। इसका रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्सल है। फोन में 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज दी गई है। हैंडसेट में यूज़र 2 टीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर सकेंगे। ज़ेनफोन 3एस मैक्स में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है।

Latest Business News