A
Hindi News पैसा गैजेट आसुस 14 सितंबर को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी Zenfone 4 Series, कंपनी ने किया ये खुलासा

आसुस 14 सितंबर को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी Zenfone 4 Series, कंपनी ने किया ये खुलासा

आसुस भारत में अपने स्‍मार्टफोन की नई सीरीज लाने जा रही है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि वह भारत में Zenfone 4 Series लॉन्‍च करेगी।

आसुस 14 सितंबर को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी Zenfone 4 Series, कंपनी ने किया ये खुलासा- India TV Paisa आसुस 14 सितंबर को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी Zenfone 4 Series, कंपनी ने किया ये खुलासा

नई दिल्‍ली। ताइवान की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस भारत में अपने स्‍मार्टफोन की नई सीरीज लाने जा रही है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए कहा कि वह भारत में Zenfone 4 Series लॉन्‍च करेगी। इसके लिए एक खास लॉन्‍चिंग प्रोग्राम 14 सितंबर को नई दिल्‍ली में आयोजित किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी जेनफोन 4 सीरीज को ताइवान और फिलीपींस के बाजार में पिछले महीने ही इस नई सीरीज को बाजार में पेश कर चुकी है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर जारी तस्‍वीर में कंपनी ने #DitchTheSelfieStick हैशटैग का प्रयोग किया है। इसे देखकर लग रहा है कि इस फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका सेल्‍फी कैमरा होगा।

कंपनी द्वारा पिछले महीने जो 4 सीरीज लॉन्‍च की है उसमें डुअल फ्रंट कैमरा दिया गया है। आसुस द्वारा लॉन्‍च किए गए जेनफोन 4 सेल्‍फी प्रो स्‍मार्टफोन डुअल फ्रंट कैमरा है, जिसका एक सेंसर 24 मेगापिक्‍सल का है, वहीं दूसरा 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट सेंसर मिलेगा। वहीं दूसरे फोन जेनफोन 4 सेल्‍फी में एक फ्रंट कैमरा 20 मेगापिक्‍सल का और दूसरा 8 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा। वहीं दोनों ही कैमरों के रियर कैमरे में 16 मेगापिक्‍सल का लैंस दिया गया है। इसके अलावा मलेशिया में लॉन्‍च किए गए जेनफोन 4 सेल्‍फी लाइट में 16 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है।

अब बात की जाए स्‍पेसिफिकेशंस की तो जेनफोन 4 सेल्‍फी प्रो और जेनफोन 4 सेल्फी में 5.5 इंच का डिस्‍प्‍ले दिया गया है। दोनों ही डुअल सिम फोन हैं जो एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नॉगेट को सपोर्ट करते हैं। जेनफोन 4 सेल्‍फी प्रो में फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्‍प्‍ले है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्‍सल है। में एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर है जो 2.0 गीगाहर्ट्ज़ पर चलता है। फोन में 4 जीबी रैम है। वहीं जेनफोन 4 सेल्‍फी में एचडी एलसीडी डिस्‍प्‍ले है, जिसका रिजोल्‍यूशन 720×1280 पिक्‍सल है। इसमें स्नैपड्रैगन 430 प्रोसेसर व 4 जीबी रैम है।

इन दोनों फोन में 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है। यूजर के पास फोन की मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। दोनों ही फोन में पावर बैकअप के लिए 3000 एमएएच बैटरी दी गई है। इसके अलावा तीसरे फोन जेनफोन 4 सेल्‍फी लाइट की तो इसमें 3 जीबी की रैम और 32 जीबी की इंटर्नल मैमोरी दी गई। इसकी बैटरी 4120 एमएएच की है।

Latest Business News