A
Hindi News पैसा गैजेट आज Asus पेश करेगी तीन नए स्मार्टफोन आसुस जेनफोन3, जेनफोन 3 डिलक्स, जेनफोन 3 मैक्स

आज Asus पेश करेगी तीन नए स्मार्टफोन आसुस जेनफोन3, जेनफोन 3 डिलक्स, जेनफोन 3 मैक्स

Chinese mobile phone company Asus may launch three new smartphones today.

Asus आज पेश करेगी तीन नए स्मार्टफोन जेनफोन3, जेनफोन 3 डीलक्स और जेनफोन 3 मैक्स- India TV Paisa Asus आज पेश करेगी तीन नए स्मार्टफोन जेनफोन3, जेनफोन 3 डीलक्स और जेनफोन 3 मैक्स

नई दिल्ली। चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Asus ताइपेई में होने वाले जेनवोल्यूशन इवेंट में अगली जेनफोन 3 के तीन नए स्मार्टफोन जेनफोन3, जेनफोन 3 डीलक्स और जेनफोन 3 मैक्स पेश कर सकती है। कंपनी इवेंट को लाइव स्ट्रीम के जरिए दिखाएगी जिससे की फोन के फीचर्स पता चल सके। इन फोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, फिंगरप्रिंट सेंसर और मेटल फ्रेम जैसे फीचर्स हो सकते हैं।

क्या हो सकते हैं आसुस जेनफोन 3 के फीचर्स

आसुस जेनफोन 3 में 5.5 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन होगा। साथ ही क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 चिपसेट होने की उम्मीद की जा रही है। फोन में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेलफि क्लिक करने के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इसमें 3000एमएएच पावर की बैटरी होगी। इसकी बॉडी मेटल से बनी होगी और इसमें 2.5 डी कर्व्ड ग्लास होगा।

क्या हो सकते हैं आसुस जेनफोन 3 डिलक्स के फीचर्स

आसुस जेनफोन 3 डिलक्स में 5.7 इंच की AMOLED डिस्प्ले स्क्रीन होगी। फोन में स्नैपड्रैगन 820 चिपसेच प्रोसेसर और 6 जीबी रैम होगी। साथ फोटो खींचने के लिए फोन में 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा।

तस्वीरों में देखिए बड़े स्क्रीन साइज वाले स्मार्टफोन

Big Screen Phone

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

क्या हो सकते हैं आसुस जेनफोन 3 मैक्स के फीचर्स

आसुस जेनफोन 3 मैक्स में 6 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन होगा। फोन में स्नैपड्रैगन 652 चिपसेट प्रोसेसर साथ ही 4 जीबी रैम होगी। फोटो खींचने के लिए इस स्मार्टफोन में 23 मेगापिक्सल का रियर और सेल्फी क्लिक करने के लिए 8 मेगापिक्सल कैमरा हो सकता है। इसमें 4,600एमएएच पावर की बैटरी होगी। साथ ही इस फोन मेंफिंगरप्रिंट स्कैनर भी होगा।

यह भी पढ़ें- आसुस ने पेश किए जेनफोन मैक्‍स के दो नए वैरिएंट, कीमत 9999 और 12999 रुपए

यह भी पढ़ें- Lava ने लॉन्‍च किया पहला 4G टैबलेट ivoryS, कीमत 8799 रुपए

Latest Business News