A
Hindi News पैसा गैजेट अवाया ने एंड्रॉयड बेस्ड हाई क्वॉलिटी क्लाउड कॉन्फ्रेंसिंग सर्विस यूनिट सीयू360 को लॉन्च किया

अवाया ने एंड्रॉयड बेस्ड हाई क्वॉलिटी क्लाउड कॉन्फ्रेंसिंग सर्विस यूनिट सीयू360 को लॉन्च किया

कम्युनिकेशन तथा कोलेबरेशन को सहज और उन्नत बनाने के लिए समाधान प्रस्तुत करने के क्षेत्र में विश्व भर में अग्रणी कम्पनी अवाया ने आज एक खास समाधान प्रस्तुत किया।

Avaya ushers in next phase of powerful video collaboration- India TV Paisa Avaya launches cloud-based video collaboration unit CU360

नई दिल्ली: कम्युनिकेशन तथा कोलेबरेशन को सहज और उन्नत बनाने के लिए समाधान प्रस्तुत करने के क्षेत्र में विश्व भर में अग्रणी कम्पनी अवाया ने एक खास समाधान प्रस्तुत किया। इसके अंतर्गत क्लाउड आधारित वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग और अवाया IX कोलेबरेशन यूनिट सीयू360 तथा अवाया इक्विनॉक्स मीटिंग्स ऑनलाइन (एईएमओ) को प्रस्तुत किया गया। सीयू360 फुल एचडी 1080 पी का परफॉर्मेंस देने वाली एक कॉम्पैक्ट कोलेबरेशन यूनिट है जो किसी भी जगह को एक वीडियो कोलेबरेशन रूम में बदल कर काम करने की जगह के अनुभव को पूरी तरह बदल देने का वादा करती है।

दूसरी तरफ एईएमओ एक सब्सक्रिप्शन आधारित सेवा हैए जो कि ग्राहकों को वर्चुअल मीटिंग रूम्स का असीमित/अनलिमिटेड प्रयोग उपलब्ध करवाती है और ग्राहकों को वॉइस, वीडियो, चैट कम्युनिकेशंस, चैनल्स, कैलेंडर, मीटिंग्स आदि जैसे कई वन-स्टेप एक्सेस के लिए आसान और पूरी तरह निजी यूजर इंटरफेस की सुविधा देती है। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ वर्षों में हडल रूम कोलेबरेशन तथा मीटिंग्स स्पेस के क्षेत्र में महत्वपूर्ण विकास हुआ है।

आज कंपनियां अपने कर्मचारियों के लिए पूरी तरह उत्पादकता से भरपूर एक रचनात्मक माहौल बनाने के लिए प्रयासरत हैं ताकि सभी एक ही प्लेटफॉर्म पर साथ मिलकर आपसी बातचीत से भरपूर कॉन्फ्रेंस और चर्चा के लिए एकजुट हो सकें। विशाल अग्रवाल, मैनेजिंग डायरेक्टर, भारत ने कहा अपने इनोवेटिव फीचर्स तथा बहुत आसान प्लग-एन्ड-प्ले फंक्शन्स के साथ सीयू360 किसी भी निजी कार्यसमूह, छोटे व मध्यम आकार व्यवसायों एवम बड़े इंटरप्राइजेस में कोलेब्रेशन के लिए एक आदर्श सुविधा बन गया है। इस यूनिट के साथ अवाया इक्विनॉक्स मीटिंग्स ऑनलाइन का एकीकरण और भी आकर्षक प्रपोजिशन के तौर पर सामने आता है जो टीमों को यूजऱ फ्रेंडली और उत्पादकतापूर्ण कोलेब्रेशन क्षमताएं उपलब्ध कराता है।

Latest Business News