Live TV
GO
Advertisement
Hindi News पैसा गैजेट लॉन्‍च से पहले हॉनर 8ए की...

लॉन्‍च से पहले हॉनर 8ए की कीमत और स्‍पेसिफ‍िकेशंस के बारे में हुआ खुलासा, भारत में कम कीमत में मचाएगा तहलका

हॉनर 8ए में एचडी प्लस डिस्प्ले, वाटरड्रॉप डिस्प्ले नॉच, ओक्टाकोर मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर और 3जीबी रैम है।

India TV Paisa Desk
India TV Paisa Desk 07 Jan 2019, 22:19:30 IST

नई दिल्‍ली। चीन की हैंडसेट निर्माता कंपनी हॉनर ने अपने फ्लैगशिप स्‍मार्टफोन हॉनर 8ए को आधिकारिक तौर पर प्री-ऑर्डर के लिए लिस्‍ट कर दिया है। आपको बता दें कि यह फोन अभी केवल चीन में लॉन्‍च किया जाएगा और इसके भारत में जल्‍द ही आने की उम्‍मीद है। इस फोन को 8 जनवरी को चीन के बाजार में लॉन्‍च किया जाएगा। हॉनर 8ए में एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले, वाटरड्रॉप डिस्‍प्‍ले नॉच, ओक्‍टाकोर मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर और 3जीबी रैम है। यह पिछले साल लॉन्‍च किए गए हॉनर 7ए का अपग्रेड वर्जन है।

कीमत

चीनी बाजार में हॉनर 8ए के 3जीबी रैम और 32जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट को 799 युआन (लगभग 8,000 रुपए) की कीमत पर लिस्‍ट किया गया है। इस फोन के 3जीबी रैम व 64जीबी स्‍टोरेज वेरिएंट की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है। यह फोन ऑरोरा ब्‍लू, मैजिक नाइट ब्‍लैक और प्‍लेटिनम गोल्‍ड कलर ऑप्‍शन में उपलब्‍ध होगा।

स्‍पेसिफ‍िकेशंस

डुअल सिम हॉनर 8ए आउट ऑफ दि बॉक्‍स एंड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.0 प्रोसेसर पर रन करेगा। इसमें 6.09 इंच का एचडी प्‍लस टीएफटी आईपीएस एलसीडी पैनल है। फोन वाटरड्रॉप स्‍टाइल वाले डिस्‍प्‍ले नॉच के साथ आएगा। इसमें ओक्‍टाकोर मीडियाटेक हीलियो पी35 प्रोसेसर लगा हुआ है।

इसमें सिंगल रियर कैमरा है, जो एफ/1.8 अर्पचर वाला 13 मेगापिक्‍सल के सेंसर के साथ आता है। यह फेस डिटक्‍शन ऑटो फोकस फीचर से लैस है। रियर कैमरा सेंसटर एलईडी फ्लैश और ऑटोमैटिक एचडीआर फीचर से भी सुसज्जित है। सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें एफ/2.0 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्‍सल का सेंसर दिया गया है।  

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वीओएलटीई, वाईफाई 802.11 बी/जी/एन, ब्‍लूटूथ 4.2, जीपीएस/ए-जीपीएस, माइक्रो यूएसबी 2.0 और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिया गया है। इसकी बैटरी 3020 एमएएच की है। उल्‍ले‍खनीय है कि हॉनर 7ए को भारत में पिछले साल मई में लॉन्‍च किया था। यह फोन डुअल रियर कैमरा, रियर फ‍िंगरप्रिंट सेंसर के साथ 8,999 रुपए की कीमत पर लॉन्‍च किया गया था।