A
Hindi News पैसा गैजेट BSNL ने लॉन्च किया एक और बड़ा धमाकेदार ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा रोजाना 10 GB इंटरनेट डाटा

BSNL ने लॉन्च किया एक और बड़ा धमाकेदार ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा रोजाना 10 GB इंटरनेट डाटा

BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक नई स्कीन लॉन्च की है। कंपनी ने 2 एमबीपीएस स्पीड के साथ एक्सपीरियंस अनलिमिटेड BB 249 प्लान पेश किया है।

BSNL ने लॉन्च किया एक और बड़ा धमाकेदार ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा रोजाना 10 GB इंटरनेट डाटा- India TV Paisa BSNL ने लॉन्च किया एक और बड़ा धमाकेदार ऑफर, ग्राहकों को मिलेगा रोजाना 10 GB इंटरनेट डाटा

नई दिल्ली। टेलीकॉम सेक्टर में प्रतिस्पर्धा रोजना बढ़ती जा रही है। टेलीकॉम कंपनियों की इस प्राइसिंग वॉर में BSNL (भारत संचार निगम लिमिटेड) ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए एक नई स्कीन लॉन्च की है। कंपनी ने 2 एमबीपीएस स्पीड के साथ एक्सपीरियंस अनलिमिटेड BB 249 प्लान पेश किया है।

यह भी पढ़े: बीएसएनएल के तीन नए प्रीपेड प्लान, 26 रुपए में 26 घंटों तक कर सकेंगे अनलिमिटेड कॉल्स

बीएसएनएल के डायरेक्टर एन के गुप्ता ने बताया कि

बीएसएनएल देश में एक अकेली ऐसी कंपनी है, जो वायरलाइन ब्रॉडबैंड सर्विस के तहत प्रतिदिन 10 जीबी डाउनलोड डाटा दे रही है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस प्लान को यूजर्स की तरफ से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। कई नए यूजर्स भी वायरलाइन ब्रॉडबैंड सर्विस को सब्सक्राइब कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: डेटाविंड अगले 6 महीने में शुरू कर सकती है टेलीकॉम सेवाएं, देगी सिर्फ 200 रुपए में सालभर के लिए इंटरनेट डाटा

तस्वीरों में देखिए लाइफ के स्मार्टफोन

lyf Smart Phone

lyf-flame

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

lyf Smart Phone

ये हैं नया प्लान

  • इस प्लान के तहत यूजर्स को डाउनलोडिंग के लिए 10 GB डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इसके साथ ही बीएसएनएल से अन्य नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल्स (रात 9 बजे से सुबह 7 बजे तक) दी जाएंगी। यही नहीं, रविवार को पूरे दिन अनलिमिटेड फ्री कॉल्स दी जाएंगी।
  • नए ब्रॉडबैंड कनेक्शन के लिए यूजर्स को बीएसएनएल के नजदीकी सर्विस सेंटर पर जाना होगा या टोल फ्री नंबर 1800 345 1500 पर कॉल करना है।

Latest Business News