A
Hindi News पैसा गैजेट BSNL ने लॉन्च किए नए ब्रॉडबैंड प्लान, जानिए कीमत और ऑफर

BSNL ने लॉन्च किए नए ब्रॉडबैंड प्लान, जानिए कीमत और ऑफर

ये प्लान प्रमोशनल आधार पर 90 दिन के लिए पेश कर रही है। जिसके बाद इन्हें आगे भी बढ़ाया जा सकता है। हर प्लान के लिए न्यूनतम अवधि 1 महीना है। ये प्लान 449 से लेकर 1499 रुपये तक हैं।

<p>बीएसएनल के नए...- India TV Paisa Image Source : FILE PHOTO बीएसएनल के नए ब्रॉडबैंड प्लान

नई दिल्ली। सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने बाजार में अपनी पकड़ और मजबूत करने के लिए नए ब्रॉडबैंड प्लान पेश किए हैं। ये प्लान पहली अक्टूबर से शुरू होंगे। बीएसएनएल इन प्लान की मदद से हाल ही में प्रतिद्वंदी कंपनियों के द्वारा पेश किए गए ब्रॉडबैंड प्लान्स का मुकाबला करना चाहती है। ये प्लान प्रमोशनल आधार पर 90 दिन के लिए पेश कर रही है। जिसके बाद इन्हें आगे भी बढ़ाया जा सकता है। हर प्लान के लिए न्यूनतम अवधि 1 महीना है। जानिए कौन कौन से हैं ये प्लान

प्लान 449

कंपनी फाइबर बेसिक नाम से 449 रुपये का प्लान दे रही है। इसमें ग्राहक को 30 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी, इस स्पीड पर ग्राहक को 3300 जीबी डाटा मिलेगा। लिमिट पूरी होने के बाद 2 एमबीपीएस की स्पीड में डाटा मिलेगा। यह प्लान अंडमान एंड निकोबार सर्किल को छोड़कर बाकी सभी सर्किल में मिलेगा। प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिग का बेनेफिट भी मिलेगा।

प्लान 799

799 रुपये में मिलने वाले इस प्लान का नाम फाइबर वैल्यू प्लान है। इसमें 3300 जीबी तक 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलती है। इसके साथ ही यूजर को फ्री लैंडलाइन कॉल और डेटा की लिमिट पूरा होने पर ग्राहक को 2 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी।

प्लान 999

फाइबर प्रीमियम प्लान के लिए यूजर को 999 रुपये चुकाने होंगे । इस प्लान में 3300 जीबी तक 200 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी। लिमिट खत्म होने पर 2 एमबीपीएस की स्पीड पर डाटा मिलेगा। इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिल रही है।

प्लान 1499

फाइबर अल्ट्रा ब्रॉडबैंड प्लान की कीमत 1499 रुपये है। इस प्लान में 4000 जीबी तक 300 एमबीपीएस की स्पीड मिलेगी इसके बाद 4 एमबीपीएस की स्पीड पर डेटा मिलेगा। इस प्लान में भी अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिल रही है। बीएसएनएल इस प्लान के साथ सबसे प्रीमियम सर्विस का ऑफर दे रही है। अन्य ऑफर में कंपनी आम तौर पर अधिकतम 200 एमबीपीएस की स्पीड दे रही है।  

Latest Business News