Hindi News पैसा गैजेट ईद पर कीजिए इस डुअल कैमरे और फेसअनलॉक वाले फोन की शॉपिंग, कीमत 9000 से भी कम

ईद पर कीजिए इस डुअल कैमरे और फेसअनलॉक वाले फोन की शॉपिंग, कीमत 9000 से भी कम

अगर आप भी अपने लिए किसी शानदार फोन की तलाश में हैं, तो आपके लिए हम स्‍मार्टफोन की दुनिया से एक खास फोन चुन कर आए हैं। ये फोन है चीन की दिग्‍गज कंपनी हुवावे के स्‍मार्टफोन ब्रांड ऑनर का लेटेस्‍ट फोन ऑनर 7ए। कंपनी का यह फोन बेहद कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आता है।

<p>honor</p>- India TV Paisa honor

नई दिल्‍ली। अगर आप भी अपने लिए किसी शानदार फोन की तलाश में हैं, तो आपके लिए हम स्‍मार्टफोन की दुनिया से एक खास फोन चुन कर आए हैं। ये फोन है चीन की दिग्‍गज कंपनी हुवावे के स्‍मार्टफोन ब्रांड ऑनर का लेटेस्‍ट फोन ऑनर 7ए। कंपनी का यह फोन बेहद कम कीमत में शानदार फीचर्स के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को 8999 रुपए में पेश किया है। फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका डुअल रियर कैमरा है। साथ ही इसमें फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले दिया गया है। फोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध है। जहां आप 19 जून को यह फोन खरीद सकते हैं।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो फोन 5.7 इंच का फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसका स्‍क्रीन आस्‍पेक्‍ट रेशियो 18:9 है। फोन स्‍नैपड्रैगन 430 ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर से लैस है। फोन में 3 जीबी की रैम दी गई है। वहीं फोन 32 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी से लैस है। फोन में फेसियल अनलॉक का फीचर भी दिया गया है। फोन में फुलव्‍यू डिस्‍प्‍ले है। फ्लिपकार्ट पर इस फोन के साथ कई खास ऑफर भी मिल रहे हैं। इसमें नो कॉस्‍ट ईएमआई फीचर भी शामिल है। इसकी मदद से यूजर फोन को बिना किसी अतिरिक्‍त ब्‍याज अदा किए किश्‍तों में खरीद सकता है।

कैमरा फीचर की बात करें तो यह फोन डुअल रियर कैमरे से लैस है। फोन का प्राइमरी कैमरा 13 एमपी का है। वहीं सैकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्‍सल का है। फोन में सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में डुअल सिम स्‍लॉट के साथ ही माइक्रोएसडी कार्ड के लिए अलग से स्‍लॉट दिया गया है। यह फोन एंड्रॉयड 8.0 पर आधारित ईएमयूआई पर बेस है। फोन में म्‍यूजिक के शौकीनों के लिए पावरफुल स्‍पीकर दिए गए हैं। जिनकी मदद से आप आउटडोर या इनडोर में भी शानदार म्यूजिक का आनंद ले सकते है।

Latest Business News