A
Hindi News पैसा गैजेट कैनन इंडिया के यामाजाकी नए अध्यक्ष, सीईओ नियुक्त किए गए

कैनन इंडिया के यामाजाकी नए अध्यक्ष, सीईओ नियुक्त किए गए

कैनन इंडिया ने सोमवार को घोषणा की कि मनाबू यामाजाकी ने देश में कंपनी के नए अध्यक्ष और सीईओ के रूप में अनुभवी काजुतादा कोबायाशी की जगह ले ली है।

कैनन इंडिया के यामाजाकी नए अध्यक्ष, सीईओ नियुक्त किए गए- India TV Paisa Image Source : CANON कैनन इंडिया के यामाजाकी नए अध्यक्ष, सीईओ नियुक्त किए गए

नई दिल्ली: कैनन इंडिया ने सोमवार को घोषणा की कि मनाबू यामाजाकी ने देश में कंपनी के नए अध्यक्ष और सीईओ के रूप में अनुभवी काजुतादा कोबायाशी की जगह ले ली है। कोबायाशी नौ साल तक भारत के बाजार में कम्पनी के लिए इन दो पदों पर काम करते रहे और इस दौरान उन्होंने कम्पनी के पोर्टफोलियो के विकास में अग्रणी भूमिका निभाई थी। उद्योग के सूत्रों के अनुसार, कोबायाशी संगठन के भीतर एक बड़ी भूमिका में दिखेंगे।

यामाजाकी ने कहा, कैनन में हम पूरी तरह से भारतीय बाजार के लिए प्रतिबद्ध हैं और मैं कैनन की सफलता और नवाचार के ट्रैक रिकॉर्ड के निर्माण और सभी हितधारकों के लिए मूल्य और प्रसन्नता जारी रखने के लिए तत्पर हूं। अपनी नई भूमिका में, यामाजाकी भारत में कैनन की व्यापारिक रणनीति और संचालन को गति देने के लिए काम करेंगे।

इससे पहले, वह पूर्वी चीन में ब्रांड के लिए मुख्य क्षेत्रीय अधिकारी के रूप में काम कर रहे थे। कैनन के आज भारत भर के 14 शहरों में कार्यालय और वेयरहाउस हैं और यह 1,000 से अधिक लोगों और 850 से अधिक चैनल भागीदारों को रोजगार देता है।

Latest Business News