A
Hindi News पैसा गैजेट कूलपैड ने 7777 रुपए में लॉन्‍च किया नोट 5 लाइट सी स्‍मार्टफोन

कूलपैड ने 7777 रुपए में लॉन्‍च किया नोट 5 लाइट सी स्‍मार्टफोन

कूलपैड तेजी से बाजार में कदम जामाने की तैयारी में है। कंपनी ने एक और नया फोन नोट 5 लाइट सी भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। फोन की कीमत 7777 रुपए है।

कूलपैड ने 7777 रुपए में लॉन्‍च किया नोट 5 लाइट सी स्‍मार्टफोन, सिर्फ ऑफलाइन स्‍टोर पर मिलेगा- India TV Paisa कूलपैड ने 7777 रुपए में लॉन्‍च किया नोट 5 लाइट सी स्‍मार्टफोन, सिर्फ ऑफलाइन स्‍टोर पर मिलेगा

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी कूलपैड तेजी से भारतीय बाजार में कदम जामाने की तैयारी में है। कंपनी ने एक और नया फोन नोट 5 लाइट सी भारतीय बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। फोन की कीमत 7777 रुपए है। इस फोन में एंड्रॉयड का लेटेस्‍ट वर्जन 7.1 नॉगेट दिया गया है। यह फोन है कूलपैड नोट 5 लाइट सी, इससे पहले कूलपैड इसी सीरीज में कूलपैड नोट 5, कूलपैड नोट 5 लाइट भी लॉन्‍च कर चुका है। अब कंपनी ने कूलपैड नोट 5 लाइट सी लॉन्‍च किया है, जो कि केवल ऑफलाइन स्‍टोर पर ही उपलब्‍ध होगा।

अगर आप इसे खरीदने के लिए ऑनलाइन स्‍टोर्स खंगाल रहे हैं, तो आपको मोबाइल या लैपटॉप छोड़कर नजदीक के रिटेल स्‍टोर का रुख करना होगा। फोन को शनिवार से देश के 8 राज्‍यों में उपलब्‍ध करा दिया गया है। इसमें दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, तेलंगाना, कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र शामिल हैं। यहां के 3,000 मल्टी-ब्रांड स्टोर से खरीदा जा सकेगा।

फोन के फीचर्स और स्‍पेसि‍फिकेशंस पर गौर करें तो इसमें 5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1280 x 720 पिक्‍सल का है। फोन में क्वाड-कोर दिया गया है। इसकी रैम क्षमता 2 जीबी की है। वहीं इसकी इनबिल्‍ट स्‍टोरेज 16 जीबी की है। यूजर के पास फोन की स्‍टोरेज को 64 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस रियर कैमरा दिया गया है। वहीं सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर भी है। इसमें 2500 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News