A
Hindi News पैसा गैजेट Datawind ने वॉइस कॉलिंग टैबलेट के साथ मिलेगा 1 साल मुफ्त इंटरनेट, कीमत 4444 रुपए

Datawind ने वॉइस कॉलिंग टैबलेट के साथ मिलेगा 1 साल मुफ्त इंटरनेट, कीमत 4444 रुपए

Smartphone manufacturer company Dadawind launched new budget tablet in Indian Market. Company giving one year free Internet with this device.

Datawind के वॉइस कॉलिंग टैबलेट के साथ 1 साल तक मिलेगा मुफ्त इंटरनेट, कीमत 4,444 रुपए- India TV Paisa Datawind के वॉइस कॉलिंग टैबलेट के साथ 1 साल तक मिलेगा मुफ्त इंटरनेट, कीमत 4,444 रुपए

नई दिल्‍ली। कनाडा की टेक्‍नोलॉजी कंपनी Datawind ने भारत में अपना नया वॉयस-कॉलिंग टैबलेट यूबिस्लेट आई3जी7 को लॉन्च किया है। इस टैबलेट के साथ कंपनी धमाकेदार ऑफर दे रही है। Datawind यूबिस्लेट टैबलेट के साथ ग्राहकों को एक साल के लिए रिलायंस का मुफ्त इंटरनेट ब्राउजिंग का ऑफर दे रही है। इस टैबलेट की भारत में कीमत 5,999 रुपए है। लेकिन Datawind यह नया यूबिस्लेट डिस्काउंट के साथ 4,444 रुपये की कीमत पर दे रही है। यूबिस्लेट ईकॉमर्स वेबसाइट गैजेट-360 पर उपलब्‍ध है।

यूज कर सकेंगे एक साल तक इंटरनेट

Datawind यूबिस्लेट आई3जी7 एक वॉइस कॉलिंग टैबलेट है। टैबलेट के साथ ग्राहकों को एक साल के लिए रिलायंस का मुफ्त इंटरनेट ब्राउजिंग ऑफर मिल रहा है। Datawind के इस नए टैबलेट को खरीदने वाले यूजर डिवाइस के यूबीसर्फर इंटरनेट ब्राउजर ऐप में टैप कर रजिस्ट्रेशन कराकर 12 महीनों के लिए रिलायंस के मुफ्त इंटरनेट का मजा उठा सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इंटरनेट इस्तेमाल करने के लिए यूजर को किसी तरह के डेटा प्लान या किसी मासिक शुल्क देने की जरूरत नहीं होगी। यूबीसर्फर ब्राउजर के के जरिए पहले एक साल तक मुफ्त इंटरनेट के इस्तेमाल में यूजर ऑडियो/वीडियो स्ट्रीमिंग या लोकल डाउनलोड शामिल नहीं होगा। इसके अलावा टैबलेट में इंटेल प्रोसेसर भी इसे खास बनाता है।

ये हैं 2016 के बेस्‍ट टैबलेट्स

TOP TEN TABLETS

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

क्‍या हैं Datawind यूबिस्‍लेट की खासियतें  

Datawind यूबिस्लेट आई3जी7 में 1.2 गीगाहर्ट्ज़ पर चलने वाला क्वाड-कोर इंटेल प्रोसेसर है। डेटाविंड ऊबिस्लेट आई3जी7 टैबलेट डुअल-सिम सपोर्ट वाला एक वॉयस कॉलिंग टैबलेट है। टैबलेट में 1 जीबी रैम है। इस टैबलेट में 8 जीबी की इंनबिल्ट मैमोरी दी गई है। जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। एंड्रॉयड लॉलीपॉप पर चलने वाले टैबलेट में 2 मेगापिक्सल का रियर और 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कनेक्टिविटी के लिए इस टैबलेट में ब्लूटूथ, जीपीएस, ए-जीपीएस, जीपीआरएस, माइक्रो-यूएसबी और 3 जी जैसे फीचर हैं। यह टैबलेट ब्लैक कलर वेरिएंट में ही उपलब्ध है।

माइक्रोसॉफ्ट ने भारत में पेश किया सरफेस प्रो-4 टैबलेट, कीमत 89,990 रुपए से 1,44,990 रुपए तक

Panasonic ने भारत में उतारा एलुगा सीरीज का नया फोन आर्क, कीमत 12,490 रुपए

Latest Business News