A
Hindi News पैसा गैजेट Datawind ने लॉन्च किया 4G टैबलेट MoreGmax 4G7, कीमत 5,999 रुपए

Datawind ने लॉन्च किया 4G टैबलेट MoreGmax 4G7, कीमत 5,999 रुपए

Datawind has launched MoreGmax 4G7 tablet. It is priced for 5,999rs.

Datawind ने लॉन्च किया 4G टैबलेट MoreGmax 4G7, कीमत 5,999 रुपए- India TV Paisa Datawind ने लॉन्च किया 4G टैबलेट MoreGmax 4G7, कीमत 5,999 रुपए

नई दिल्ली| Datawind ने एक नया ब्रैंड MoreGmax 4G7 लॉन्च करने के साथ 4G टैबलेट बाजार में कदम रख दिया है। कम कीमत के इंटरनेट डिवाइस और वेब सुविधा देने वाले डिवाइस सेगमेंट में डाटाविंड के उत्पाद सबसे आगे हैं। कंपनी के अन्य उत्पाद- युबिस्लेट टैबलेट, ड्रॉयडसर्फर नेटबुक और पॉकेट सर्फर स्मार्टफोन काफी सफल एवं लोकप्रिय रहे हैं। कंपनी का MoreGmax ब्रैंड 4G के तहत पेश पहला प्रोडक्ट उम्दा होने के बावजूद कम कीमत, केवल 5,999 रुपये का है।

तस्वीरों में देखिए सबसे सस्ते लैपटॉप

AFFORDABLES LAPTOPS

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इस लॉन्च पर Datawind के प्रेजिडेंट एवं सीईओ सुनीत सिंह तूली ने कहा, “हमारा लक्ष्य इंटरनेट से अछूते अरबों लोगों को इससे जोड़ना है। अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए हम भारत में 4G लागू करने की मुहिम में लगे हैं। टैबलेट कैटेगरी की प्रमुख कंपनी होने के नाते हम चाहते हैं कि उम्दा तकनीक अविश्वसनीय दाम पर उपलब्ध कराएं।”

उन्होंने कहा कि इसके पूर्व के टैबलेट की तरह इसमें भी फीचर्स का सही तालमेल है और यह सफर में इंटरनेट की बेजोड़ सुविधा देगा। अपनी किस्म का पहला 7 इंच वाला यह 4G प्रोडक्ट सभी को चौंका देगा। बाजार के अन्य प्रोडक्ट को 20 प्रतिशत से अधिक के फासले से पछाड़ देगा।

कम कीमत के 4G टैबलेट MoreGmax 4G7 में 7 इंच का मल्टी-टच प्रोजेक्टिव कैपेसिटिव स्क्रीन डिस्प्ले के साथ 1024X600 पिक्सल का शानदार रिजॉल्यूशन है। इसके आगे 0.3 एमपी का फ्रंट फेसिंग कैमरा है, 3 एमपी का रियर कैमरा है।

इसका एंड्रायड 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम एक क्वाड कोर कॉर्टेक्स A7 प्रोसेसर पर काम करता है। टैबलेट में 23GB तक एक्सपेंडेबल मेमोरी है। वाई-फाई, हॉटस्पॉट, वाई-फाई डायरेक्ट, ब्लूटुथ और GPS जैसे फीचर भी हैं।

तूली ने बताया, “आज भी भारत की अधिकांश आबादी इंटरनेट से नहीं जुड़ी है। लेकिन इंटरनेट से जुड़ने के लिए सस्ता डिवाइस मिलना ही काफी नहीं है। हमें कनेक्टिविटी के मामले में भी लोगों को ऐसा प्रोडक्ट देना होगा जिससे जन-जन को इंटरनेट से जुड़ने का सपना सच हो।”

उन्होंने कहा, “Datawind के सभी डिवाइस के साथ हम इंटरनेट की असीम शक्ति देते हैं। हम यह सुविधा रिलायंस कम्युनिकेशंस के नेटवर्क पर देते हैं और इसके लिए कोई अतिरिक्त खर्च नहीं लगता है।”

यह भी पढ़ें- Datawind ने पेश किए डिटैचेबल टैबलेट और नेटबुक डिवाइस

यह भी पढ़ें- Datawind ने वॉइस कॉलिंग टैबलेट के साथ मिलेगा 1 साल मुफ्त इंटरनेट, कीमत 4444 रुपए

Latest Business News