A
Hindi News पैसा गैजेट डेल इंडिया ने 14 इंच का टू-इन-वन लैपटॉप 1,35,000 रुपए में उतारा

डेल इंडिया ने 14 इंच का टू-इन-वन लैपटॉप 1,35,000 रुपए में उतारा

उद्यमी ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए डेल इंडिया ने शुक्रवार को 14 इंच का 2-इन-1 लैपटॉप लैटिट्यूड 7000 सीरीज लांच किया, जिसकी कीमत 1,35,000 रुपए से शुरू होती है।

dell india launches 14 inch 2 in 1 laptop at rs 1,35,000- India TV Paisa Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE dell india launches 14 inch 2 in 1 laptop at rs 1,35,000

नई दिल्ली। उद्यमी ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए डेल इंडिया ने शुक्रवार को 14 इंच का 2-इन-1 लैपटॉप लैटिट्यूड 7000 सीरीज लांच किया, जिसकी कीमत 1,35,000 रुपए से शुरू होती है। नया लैटिट्यूड 7400 2-इन-1 प्रॉक्सीमिटी सेंसर के साथ आता है, जो इंटेल कॉनटेक्स्ट सेंसिंग प्रौद्योगिकी से लैस है। जब यह स्लीप मोड में होता है तो यूजर की उपस्थिति को भांप लेता है और सिस्टम को वेक मोड में ले आता है, तथा तुंरत फेसियल रिकॉगनिशन के लिए स्कैनिंग शुरू कर देता है, ताकि विंडोज हेलो में लॉग इन किया जा सके, जो कि सुरक्षित पहुंच सुनिश्चित करने वाली बायोमीट्रिक आधारित प्रणाली है। जब भी यूजर लैपटॉप से दूर होता है तो लैपटॉप खुद ही लॉक हो जाता है, ताकि बैटरी लाइफ को बचाई जा सके और सुरक्षा सुनिश्चित हो सके।

डेल इंडिया के क्लाइंट सोल्यूशंस समूह के वरिष्ठ निदेशक और महाप्रबंधक इंद्रजीत बेलगुंदी ने बताया कि यह डिवाइस हमारे लिए बहुत बड़ा विजेता होगा। पॉवर बटन में फिंगरप्रिंट रीडर जैसी नवीन सुविधाओं के साथ यह वर्टिकल के उद्यमों के लिए उपयोगी हो सकता है। डेल इंडिया ने कहा कि लैपटॉप का 'एक्सप्रेस कनेक्ट' फीचर डिवाइस के उपलब्ध वाई-फाई में सबसे बेहतर तरीके से कनेक्ट करता है और पारंपरिक एंटीना की तुलना में तेज डाटा संरचना मुहैया कराता है। डेल ने यह भी दावा किया कि 'एक्सप्रेस चार्ज' फीचर यूजर्स को एक घंटे में 80 फीसदी बैटरी चार्ज करने में सक्षम बनाता है। डेल इंडिया के ब्रांड निदेशक (क्लाइंट सोल्यूशन ग्रुप) विवेकानंद मंजरी ने कहा कि हम लैटिट्यूड 7400 2-इन-1 को लेकर अत्यधिक उत्साहित हैं, क्योंकि इसमें कुछ एक्सक्लूसिव 'एक्सप्रेस' फीचर्स हैं, जो हमारे उद्यम ग्राहकों को तेज और बाधारहित उत्पादकता का अनुभव करने में मदद करेगा।

Latest Business News