A
Hindi News पैसा गैजेट एप्स से अलग दिखने के लिए फेसबुक ने नए लोगो का किया अनावरण

एप्स से अलग दिखने के लिए फेसबुक ने नए लोगो का किया अनावरण

दिग्गज टेक कंपनी फेसबुक ने मूल कंपनी के तौर पर व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक और अपने अन्य प्रमुख एप्स से खुद को अलग दिखाने के लिए एक नए लोगो का अनावरण किया है।

Facebook Now Has a New Logo to Set it Apart From Instagram And WhatsApp- India TV Paisa Image Source : SOCIAL MEDIA Facebook Now Has a New Logo to Set it Apart From Instagram And WhatsApp

सैनफ्रांसिस्को। दिग्गज टेक कंपनी फेसबुक ने मूल कंपनी के तौर पर व्हाट्सएप, इंस्टाग्राम, फेसबुक और अपने अन्य प्रमुख एप्स से खुद को अलग दिखाने के लिए एक नए लोगो का अनावरण किया है। कंपनी का नया लोगो बाद में कंपनी को उसके प्रमुख सोशल मीडिया फेसबुक एप से अंतर दिखाएगा, जिसकी अपनी ब्रांडिंग बनी रहेगी।

कंपनी के मुख्य मार्केटिंग ऑफिसर एंटोनियो लूसियो ने सोमवार को एक बयान में कहा, "नई ब्रांडिंग स्पष्टता के लिए तैयार की गई और इससे कंपनी और एप में विजुअल अंतर पैदा करने के लिए कस्टम टाइपोग्राफी और कैपिटलाइजेशन का उपयोग किया जाता है।"

कंपनी में फेसबुक एप, मैसेंजर, इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, ओकुलस, वर्कप्लेस, पोर्टल और कैलिब्रा (डिजिटल करेंसी लिब्रा प्रोजेक्ट) हैं। आगामी सप्ताहों में फेसबुक अपनी नई वेबसाइट के साथ-साथ अपने प्रोडक्ट्स और मार्केटिंग मैटेरियल्स में नए ब्रांड का उपयोग करने लगेगा।

Latest Business News