A
Hindi News पैसा गैजेट फि‍टबिट ने लॉन्‍च की हेल्‍थ और फ‍िटनेस ट्रैकिंग फीचर वाली स्‍मार्टवॉच, कीमत है इतनी

फि‍टबिट ने लॉन्‍च की हेल्‍थ और फ‍िटनेस ट्रैकिंग फीचर वाली स्‍मार्टवॉच, कीमत है इतनी

अमेरिका की प्रमुख वियरेबल्‍स ब्रांड फि‍टबिट ने भारतीय बाजार में वर्सा ब्रांड नेम से एक नई स्‍मार्टवॉच लॉन्‍च की है। इसकी कीमत यहां 19,999 रुपए रखी गई है।

fitbit versa- India TV Paisa fitbit versa

नई दिल्‍ली। अमेरिका की प्रमुख वियरेबल्‍स ब्रांड फि‍टबिट ने भारतीय बाजार में वर्सा ब्रांड नेम से एक नई स्‍मार्टवॉच लॉन्‍च की है। इसकी कीमत यहां 19,999 रुपए रखी गई है। कंपनी का दावा है कि इस स्‍मार्टवॉच में जो बैटरी लगी है उसकी लाइफ 4 दिनों से भी ज्‍यादा की है। इतना ही नहीं यह स्‍मार्टवॉच क्रॉस प्‍लेटफॉर्म कॉम्‍पैटिबिलिटी फीचर्स से लैस है।  

कंपनी का कहना है कि वर्सा अबतक की सबसे हल्‍के वजन वाली स्‍मार्टवॉच है, जिसमें काफी प्रतिस्‍पर्धी मूल्‍य पर आधुनिक डिजाइन, एडवांस्‍ड हेल्‍थ एंड फ‍िटनेस विशेषताएं, 4 दिन से अधिक की बैटरी लाइफ तथा स्‍मार्ट फीचर्स एवं क्रॉस प्‍लेटफॉर्म कॉम्‍पैटिबिलिटी है। एंड्रॉयड मोबाइल यूजर्स फ‍िटबिट वर्सा और फ‍िटबिट आइकॉनिक स्‍मार्टवॉच द्वारा ऑन-‍द-गो रहते हुए मैसेज का जवाब दे सकते हैं।   

इस स्‍मार्टवॉच में व्‍हाट्सएप और फेसबुक मैसेंजर जैसे एप्‍स से 60 कैरेक्‍टर्स या इससे कम के टेक्‍स्‍ट मैसेज के पहले से तैयार संदेशों की मदद से तुरंत रिप्‍लाई कर सकते हैं। इसमें फीमेल हेल्‍थ ट्रैकिंग एप भी है, यह सभी व्‍यस्‍क महिलाओं के लिए है, जो मासिक चक्र या लक्षणों को ट्रैक करने के लिए इसका इस्‍तेमाल कर सकती हैं। इस एप की मदद से एक ही स्‍थान पर स्‍वास्‍थ्‍य एवं फ‍िटनेस डाटा के साथ उनके मासिक चक्र का प्रबंधन आसान होता है। वर्सा और आइकॉनिक के यूजर्स डिवाइस पर फीमेल हेल्‍थ ट्रैकिंग की जानकारी भी हासिल कर सकते हैं।

फ‍िटबिट के को-फाउंडर और सीईओ जेम्‍स पार्क का कहना है कि उनकी कंपनी दुनिया के उन ग्राहकों के लिए उत्‍साहित है, जो उन्‍नत स्‍वास्‍थ्‍य और फ‍िटनेस विशेषताओं से सुसज्जित खूबसूरत डिजाइन वाली स्‍मार्टवॉच का अनुभव लेना चाहते हैं। इससे उन्‍हें किफायती मूल्‍य में हमारे विशाल ग्‍लोबल सोशल नेटवर्क व स्‍मार्ट फीचर्स उपलब्‍ध हो सकेंगे।

फ‍िटबिट वर्सा स्‍मार्टवॉच ब्‍लैक एल्‍युमिनियम केस के साथ ब्‍लैक, सिल्‍वर एल्‍युमिनियम केस के साथ ग्रे और रोजगोल्‍ड एल्‍युमिनियम केस के साथ पीच कलर में उपलब्‍ध होगी। फ‍िटबिट वर्सा का स्‍पेशल एडिशन 21,999 रुपए और इसकी एक्‍सेसरीज 2,499 रुपए से लेकर 8,999 रुपए में उपलब्‍ध होगी।   

Latest Business News