A
Hindi News पैसा गैजेट गुरुवार को JioPhone 2 की Flash Sale, ऐसे कर सकते हैं खरीद

गुरुवार को JioPhone 2 की Flash Sale, ऐसे कर सकते हैं खरीद

रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पिछले महीने कंपनी की 41वीं सालाना बैठक में जिस नए JioPhone 2 को लॉन्च करने की घोषणा की थी उसकी बिक्री गुरुवार से शुरू हो रही है

Flash Sale of JioPhone 2 on August 16th says Reliance Jio- India TV Paisa Flash Sale of JioPhone 2 on August 16th says Reliance Jio

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने पिछले महीने कंपनी की 41वीं सालाना बैठक में जिस नए JioPhone 2 को लॉन्च करने की घोषणा की थी उसकी बिक्री गुरुवार से शुरू हो रही है। मंगलवार रात को Jio की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक गुरुवार यानि 16 अगस्त दोपहर 12 बजे से JioPhone 2 की Flash Sale शुरू हो रही है।

JioPhone 2 खरीदने के लिए करें ये काम

जो ग्राहक Jio के JioPhone 2 को खरीदना चाहते हैं वह Jio की वेबसाइट या फिर MyJio App के जरिए इसकी खरीद कर सकते हैं। ऐसी संभावना है कि Flash Sale में JioPhone 2 की बिक्री कुछ समय में ही खत्म हो सकती है, ऐसे में जो ग्राहक इसकी खरीद करना चाहते हैं वह सेल शुरू होने से पहले ही Jio की वेबसाइट या MyJio App लॉगइन करके रखें, ऐसे करने पर ग्राहकों को फोन जल्दी बुक करने में मदद मिलेगी। कंपनी ने इस फोन की कीमत 2999 रुपए रखी है।

डिलिवरी के लिए लग सकता है हफ्तेभर का समय

JioPhone 2 की ऑनलाइन खरीद के बाद इसकी डिलिवरी में हफ्तेभर का समय लग सकता है, Jio की तरफ से FAQ सेक्शन में कहा गया है कि सामान्य तौर पर फोन की डिलिवरी में 5-7 दिन का समय लगता है। Jio की तरफ से फोन को नजदीकी Jio स्टोर कलेक्ट करने के लिए भी ग्राहक को संदेश भेजा जा सकता है।

Latest Business News