Hindi News पैसा गैजेट flipkart और Amazon की फेस्टिवल सेल, वीकेंड पर मिल रहे हैं ये बड़े ऑफर

flipkart और Amazon की फेस्टिवल सेल, वीकेंड पर मिल रहे हैं ये बड़े ऑफर

अमेजन और फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर फेस्टिव सेल चल रही है। अपने घर के लिए टीवी, फ्रिज या स्‍मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो इससे बेहतर मौका फिर नहीं मिलेगा।

flipkart और Amazon की फेस्टिवल सेल, वीकेंड पर मिल रहे हैं ये बड़े ऑफर- India TV Paisa flipkart और Amazon की फेस्टिवल सेल, वीकेंड पर मिल रहे हैं ये बड़े ऑफर

नई दिल्‍ली। दिवाली से पहले वीकेंड पर खरीदारी का सबसे बड़ा मौका है। अमेजन पर जहां ग्रेट इंडियन सेल चल रही है, वहीं   फ्लिपकार्ट   (Flipkart) पर फेस्टिव धमाका डेज सेल चल रही है। अपने घर के लिए नया टीवी, फ्रिज या अपने लिए स्‍मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो इससे बेहतर मौका फिर नहीं मिलेगा। आज फ्लिपकार्ट की सेल का तीसरा दिन हैैै वहींं अमेजन की सेल भी जारी हैै। दोनों सेल 8 अक्‍टूबर तक चलेंगी। इन दोनों ई-कॉमर्स कंपनियों की सेल में लगभग सभी कैटेगरी के प्रोडक्‍ट्स पर शानदार ऑफर और डिस्‍काउंट दिए जा रहे हैं।

अमेजन की सेल में बड़े प्रोडक्‍ट पर भारी छूट के साथ अमेजन पे के जरिए 15 फीसदी तक कैशबैक पाने का मौका मिल रहा है। यहां पर सिटी बैंक का क्रेडिट कार्ड यूज करने पर 10 फीसदी का अतिरिक्‍त कैशबैक भी मिल रहा है। यहां पर वनप्‍लस का 3टी स्‍मार्टफोन 24999 रुपए की आकर्षक कीमत पर मिल रहा है। वहीं रेडमी पर 1500 रुपए की छूट के साथ 500 रुपए की अतिरिक्‍त छूट भी मिल रही है। इसके साथ ही होम एप्‍लाइंसेज, कपड़ों, कंप्यूटर एवं इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स पर भी भारी डिस्‍काउंट मिल रहा है।

यह भी पढ़ें : कॉमियो ने बाजार में उतारा एक और सस्‍ता फोन सी2, कीमत 7199 रुपए

Flipkart की फेस्टिव धमाका डेज सेल में प्रोडक्ट की खरीदारी के लिए अगर आप एक्सिस बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो 10 फीसदी एक्‍सट्रा कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। वहीं इस सेल के दौरान आप एक्सचेंज और फाइनेंस ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं जो स्मार्टफोन्‍स और लैपटॉप पर उपलब्ध हैं। आइए जानते हैं कि फ्लिपकार्ट की इस सेल में किस स्‍मार्टफोन पर क्‍या ऑफर मिल रहा है।

Xiaomi  के स्‍मार्टफोन्‍स पर हेवी डिस्‍काउंट और ऑफर्स

फ्लिपकार्ट धमाका डेज सेल में आप Redmi Note 4, Redmi 4 और Redmi 4A को डिस्काउंट के साथ खरीद सकते हैं। Redmi 4A की शुरूआती कीमत 6,999 रुपए है। वहीं Mi Max 2 इस सेल में 2,000 रुपए के डिस्काउंट के बाद 14,999 रुपए में मिलेगा, इस फोन की वास्तविक कीमत 16,999 रुपए है। वहीं इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर में 2,000 रुपए का कैशबैक भी प्राप्त किया जा सकता है।

Samsung के स्‍मार्टफोन्‍स भी मिल रहा है ये ऑफर

Flipkart सेल में सैमसंग Galaxy S7 की कीमत में 16,000 रुपए की कटौती की गई है। इसकी कीमत 46,990 रुपए है किंतु इस सेल में इसे 30,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। साथ ही एक्सचेंज ऑफर में इस पर 3,000 रुपए का अतिरिक्त डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। इसके अलावा सैमसंग के अन्य स्मार्टफोन जैसे On 5 और On7 पर भी डिस्काउंट दिया गया है जिसके बाद इन्हें 5,990 रुपए और 6,590 रुपए में प्राप्त कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : Xiaomi Redmi 4 के स्‍मार्टफोन पर मिल रही है 2,000 रुपए तक की छूट, खरीदारी करने का है सुनहरा मौका

लेनोवो के स्‍मार्टफोन्‍स पर मिल रहा है जबरदस्‍त ऑफर्स

Flipkart की इस सेल में लेनोवो K8 Plus पर भी डिस्काउंट दिया गया है, इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत 10,999 रुपए है किंतु इसे 13 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ 8,499 रुपए में खरीद सकते हैं। वहीं Lenovo K6 Power भी 9,999 रुपए की कीमत के बजाय 8,499 रुपए में खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : दिवाली पर धूम मचाएगा Xiaomi, 10 अक्‍टूबर को भारत में लॉन्‍च करेगा अपना बेजल-लेस Mi MIX 2

Flipkart की फेस्टिव धमाका डेज सेल में आप दूसरे कई स्मार्टफोन्‍स पर डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। पैनासोनिक Eluga Ray 700 डिस्काउंट के बाद 6,999 रुपए में उपलब्‍ध है जब​कि इसकी कीमत 8,999 रुपए है। वहीं कंपनी ने Honor 8 Pro पर 13,000 रुपए का बायबैक ऑफर दिया है। इस स्मार्टफोन को 3,000 रुपए के डिस्काउंट के बाद 26,999 रुपए में खरीद सकते हैं। Infinix Note 4 पर भी 1,000 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद यह 7,999 रुपए में उपलब्ध है।

 

Latest Business News