A
Hindi News पैसा गैजेट Flipkart ने की ‘बिग बिलियन डेज’ सेल की तारीख की घोषणा, शानदार ऑफर्स के साथ कीजिए शॉपिंग की तैयारी

Flipkart ने की ‘बिग बिलियन डेज’ सेल की तारीख की घोषणा, शानदार ऑफर्स के साथ कीजिए शॉपिंग की तैयारी

ई-कॉमर्स कंपनियां त्योहारी मौसम की बिक्री के दौरान अपने सालाना कारोबार का एक बड़ा हिस्सा हासिल करती हैं।

<p>Flipkart की ‘बिग बिलियन...- India TV Paisa Flipkart की ‘बिग बिलियन डेज’ सेल की तारीख की घोषणा, शानदार ऑफर्स के साथ कीजिए शॉपिंग की तैयारी

नयी दिल्ली। वॉलमार्ट के स्वामित्व वाली ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट 7 से 12 अक्टूबर तक अपने प्रमुख कार्यक्रम ‘द बिग बिलियन डेज’ (टीबीबीडी) के आठवें एडिशन का आयोजन करेगी। कंपनी ने मंगलवार को कहा कि छह दिन के बिग बिलियन डेज में लाखों उपभोक्ता, विक्रेता, छोटे कारोबारी, कारीगर, किराना, ब्रांड और ई-कॉमर्स पारिस्थितिकी तंत्र के भागीदार भाग लेंगे। कंपनी ने कहा कि इस साल बिग बिलियन डेज में घरेलू ब्रांड और विक्रेताओं के लिए कई नए अवसर उपलब्ध होंगे। वे महानगरों से लेकर दूसरी श्रेणी के शहरों तक के उपभोक्ताओं से जुड़ सकेंगे। 

ई-कॉमर्स कंपनियां त्योहारी मौसम की बिक्री के दौरान अपने सालाना कारोबार का एक बड़ा हिस्सा हासिल करती हैं। इस आयोजन से पहले कंपनियां अपनी क्षमता का विस्तार करती हैं। फ्लिपकार्ट समूह के मुख्य कार्यपालक अधिकारी कल्याण कृष्णमूर्ति ने कहा कि कंपनी इस चुनौतीपूर्ण समय में अवसरों के सृजन तथा उपभोक्ता धारणा को बेहतर करने के लिए अपने पारिस्थतिकी तंत्र के भागीदारों के साथ सहयोग कर रही है।

फ्लिपकार्ट ने स्मार्टफोन पर सभी डील्स का खुलासा नहीं किया है। फ्लिपकार्ट ने एक एक्सचेंज ऑफर की भी घोषणा की है जहां ग्राहक पुराने काम करने वाले स्मार्टफोन को एक्सचेंज करने पर कम से कम 2,000 रुपये की छूट पा सकते हैं। फ्लिपकार्ट ने कुछ आफर्स को कन्फर्म किया है, इसमें आसुस रोग फोन 3 की मौजूदा कीमत 49,999 रुपये की बजाए 34,999 रुपये में मिलेगा। वहीं मोटोरोला एज 20 फ्यूजन 22,999 रुपये की बजाए 19,999 रुपये में मिलेगा। इसी तरह, पोको X3 प्रो बिग बिलियन डेज सेल के दौरान 16,999 रुपये में उपलब्ध होगा। जबकि इसकी वास्तविक कीमत 18,999 रुपये है।

Latest Business News