Hindi News पैसा गैजेट अमेजन प्राइम डे की टक्‍कर में फ्लिपकार्ट लाया बिग शॉपिंग डे, जानिए बड़े ऑफर

अमेजन प्राइम डे की टक्‍कर में फ्लिपकार्ट लाया बिग शॉपिंग डे, जानिए बड़े ऑफर

ऑनलाइन शॉपिंग मार्केट में अगले हफ्ते नई जंग शुरू होने जा रही है। 16 अप्रैल से जहां अमेजन प्राइम डे सेल शुरू हो रही है। वहीं इसके जवाब में देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज़ सेल लेकर आई है।

<p>Flipkart</p>- India TV Paisa Image Source : PTI Flipkart

नई दिल्‍ली। ऑनलाइन शॉपिंग मार्केट में अगले हफ्ते नई जंग शुरू होने जा रही है। 16 अप्रैल से जहां अमेजन प्राइम डे सेल शुरू हो रही है। वहीं इसके जवाब में देश की सबसे बड़ी ईकॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज़ सेल लेकर आई है। यह सेल भी 16 जुलाई को शाम 4 बजे से शुरू होगी। यह चार दिवसीय सेल 19 जुलाई को खत्‍म होगी। इस सेल में सैमसंग, गूगल, वीवो जैसे अन्‍य ब्रांड के स्मार्टफोन काफी कम कीमत पर उपलब्‍ध होंगे।

सेल की बात करें तो सबसे बड़ा ऑफर गूगल पिक्‍सल 2 के 128 जीबी वेरिएंट पर मिलेगा। यह फोन सेल में 42,999 रुपए में उपलब्‍ध होगा। इस फोन की एमआरपी 70000 रुपए है। वहीं पुराने फोन एक्सचेंज करने पर 3,000 रुपये का एक्‍स्‍ट्रा डिस्‍काउंट भी मिलेगा। साथ ही आप 8,000 रुपए का कैशबैक भी ले सकते हैं। इस फोन को खरीदने पर 37,000 रुपये की बायबैक गारंटी भी है।

यहां पर वीवो वी7 प्‍लस का 64 जीबी वेरिएंट 2,000 रुपए सस्‍ते में मिलेगा। यह 19,990 रुपए (एमआरपी 21,990 रुपए) में उपलब्ध होगा। 19,999 रुपए एमआरपी वाले ऑनर 9आई को 14,999 रुपए में बेचा जाएगा। बजट स्मार्टफोन पैनासोनिक पी65 3,999 रुपए में मिल रहा है। फ्लिपकार्ट पर गूगल होम स्‍पीकर और क्रोमकास्‍ट को एक्सक्लूसिव डील में उपलब्ध कराने की बात कही गई है। हालांकि, ऑफर के बारे में ज़्यादा जानकारी नहीं दी गई है। इसके संबंध में 16 जुलाई को ही सूचित किया जाएगा।

सेल के दौरान इनफिनिक्‍स हॉट 6 प्रो को 7,999 रुपये में लॉन्च किया जाएगा। इसकी बिक्री 17 जुलाई को मध्यरात्रि से शुरू होगी। कंपनी के मुताबिक फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज़ सेल के दौरान अधिकतर स्मार्टफोन के साथ एक्सचेंज ऑफर और बायबैक गारंटी भी मिलेगी। फ्लिपकार्ट सेल में एप्‍पल वॉच सीरीज़ 3, आईफोन एक्‍स, आईपैड 6वीं जेनेरेशन और एसर प्रीडेटर गेमिंग लैपटॉप भी काफी कम कीमत पर उपलब्‍ध होंगे। अन्‍य ऑफर की बात करें तो यहां यदि आप एसबीआई क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदारी करते हैं तो आपको 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

Latest Business News