A
Hindi News पैसा गैजेट Flipkart की सेल में सिर्फ 6300 रुपये में मिलेगा ये शानदार स्मार्टफोन, जबर्दस्त हैं इसके फीचर्स

Flipkart की सेल में सिर्फ 6300 रुपये में मिलेगा ये शानदार स्मार्टफोन, जबर्दस्त हैं इसके फीचर्स

<p>Flipkart की सेल में सिर्फ 6300...- India TV Paisa Image Source : FLIPKART Flipkart की सेल में सिर्फ 6300 रुपये में मिलेगा ये शानदार स्मार्टफोन, जबर्दस्त हैं इसके फीचर्स 

त्योहारों का सीजन शुरू होते ही ईकॉमर्स कंपनियों की सालाना सेल भी शुरू होने जा रही है। इस सेल से पहले ईकॉमर्स कंपनी Flipkart ने अपने ब्रांड MarQ के तहत स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। यह फ्लिपकार्ट का भारत में अपना पहला स्मार्टफोन है। कंपनी ने इसे MarQ M3 Smart के नाम से पेश किया है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 7,999 रुपये तय की है। लेकिन फ्लिपकार्ट सेल में यह फोन 6299 रुपये में उपलब्ध होगा। 

कहकीमत को देखते हुए इस स्मार्टफोन के फीचर्स ठीक—ठाक कहे जा सकते हैं। फोन में ऑक्टाकोर प्रोसेसर है। फोटोग्राफी के लिए 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। अक्टूबर में फोन की सेल शुरू होने के बाद इसे और भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। फोन में ब्लू और ब्लैक दो कलर ऑप्शन्स दिए गए हैं।  
 
गिजमोचाइन की खबर के अनुसार MarQ के M3 Smart फोन में 6.08 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया हैंं। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 720x1560 पिक्सल का है। यह 2.5डी कर्व्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्शन से लैस है। इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। वहीं 13 एमपी का रियर कैमरा दिया गया है। फोन में पीछे की ओर 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, बोकेह लेंस और एक एलईडी फ्लैश है। यह नाइट मोड, ब्यूटी मोड, टाइम-लैप्स और स्लो-मोशन वीडियो रिकॉर्डिंग जैसी फोटोग्राफी फीचर्स को भी सपोर्ट करता है। 

यह 2 जीबी रैम और 32 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। ज्यादा स्टोरेज के लिए इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट दिया गया है। डिवाइस में 5,000mAh की बैटरी है। इसमें डुअल 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रोयूएसबी और 3.5 mm ऑडियो जैक जैसी अन्य फीचर्स हैं। फोन में बेसिक फोन की कुछ कमियां जरूर खलेंगी। फोन में फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं है, जबकि आजकल हर लो बजट फोन में यह फीचर मिलता ही है। 

Latest Business News