A
Hindi News पैसा गैजेट Flipkart ने आज से शुरू किया Smartbuy, कम कीमत पर मिलेंगे मोबाइल चार्जर, केबल्‍स और स्‍पीकर्स

Flipkart ने आज से शुरू किया Smartbuy, कम कीमत पर मिलेंगे मोबाइल चार्जर, केबल्‍स और स्‍पीकर्स

Flipkart ने अपनी सर्विस Smartbuy शुरू कर दी है। यहां पर ग्राहकों को बेहद कम कीमत पर Flipkart ब्रांड की मोबाइल एक्‍सेसरीज और चार्जिंग केबल्‍स मिल रही हैं।

Flipkart ने आज से शुरू किया Smartbuy, कम कीमत पर मिलेंगे मोबाइल चार्जर, केबल्‍स और स्‍पीकर्स- India TV Paisa Flipkart ने आज से शुरू किया Smartbuy, कम कीमत पर मिलेंगे मोबाइल चार्जर, केबल्‍स और स्‍पीकर्स

नई दिल्‍ली। देश की दिग्‍गज ईकॉमर्स कंपनी Flipkart ने अपनी नई सर्विस Smartbuy शुरू कर दी है। यहां पर ग्राहकों को बेहद कम कीमत पर Flipkart ब्रांड की मोबाइल एक्‍सेसरीज और चार्जिंग केबल्‍स मिल रही हैं। Flipkart ने शुक्रवार से इसकी शुरूआत कर दी है।

फिलहाल स्‍मार्टबाय पर कंपनी सिर्फ चार्जर और डेटाकेबल्‍स ही उपलब्‍ध करा रही है। कंपनी के मुताबिक स्‍मार्टबाय पर ग्राहकों को रोजमर्रा की जरूरत वाले प्रोडक्‍ट जैसे ब्‍लूटूथ स्‍पीकर्स और हेडफोन भी काफी कम कीमत पर उपलब्‍ध कराए जाएंगे।

तस्‍वीरों में देखिए बेस्‍ट सेल्‍फी फोन

Selfie Smartphone new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

इससे पहले ईकॉमर्स दिग्‍गज अमेजन भी अपनी बेसिक्स सर्विस की शुरूआत कर चुका है। अमेज़न बेसिक्स के तहत अपने ब्रांड के केबल, हेडफोन, स्पीकर और बैग जैसे कई सामान मिलते हैं।

फ्लिपकार्ट पहले भी कर चुका है कोशिश

स्‍मार्टबाय Flipkart का अपने ब्रांड से प्रोडक्‍ट बेचने का दूसरा प्रयास है। इससे पहले 2014 में कंपनी ने साइट्रोन नाम से अपने घरेलू उपकरणों और हेल्‍थ केयर का ब्रांड लॉन्‍च किया था। कंपनी के पास फ्लिप्‍ड नाम से कपड़ों का ब्रांड भी है, इसके अलावा Flipkart डिजिफ्लिप के नाम से कंज्‍यूमर इले‍क्‍ट्रॉनिक सामान भी बेचती है।

Latest Business News