A
Hindi News पैसा गैजेट Google के नए वियर ओएस पर रन करेगी फॉसिल्स की अगली स्मार्टवॉच

Google के नए वियर ओएस पर रन करेगी फॉसिल्स की अगली स्मार्टवॉच

दुनिया का सबसे बड़ा ओएस वियरेबल्स निमार्ता अमेरिकी फैशन ब्रांड फॉसिल्स की योजना एक ऐसे प्रीमियम जेन 6 स्मॉर्टवॉच को लॉन्च करने का है, जो कि गूगल के नए ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा।

Google के नए वियर ओएस पर रन करेगी फॉसिल्स की अगली स्मार्टवॉच- India TV Paisa Image Source : FOSIL Google के नए वियर ओएस पर रन करेगी फॉसिल्स की अगली स्मार्टवॉच

सैन फ्रांसिस्को: दुनिया का सबसे बड़ा ओएस वियरेबल्स निमार्ता अमेरिकी फैशन ब्रांड फॉसिल्स की योजना एक ऐसे प्रीमियम जेन 6 स्मॉर्टवॉच को लॉन्च करने का है, जो कि गूगल के नए ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करेगा। गिज्मोडो की रिपोर्ट के मुताबिक, फॉसिल्स के अधिकारियों ने सीएनईटी को बताया कि उनका अगला एंड्रॉयड स्मार्टवॉच बिल्कुल नया होगा, जिसमें फास्ट परफॉर्मेंस के लिए चिप्स होंगे, शानदार बैटरी लाइफ होगी और ग्लोबल एलटीई सेल्यूलर ऑप्शंस भी होंगे।

कंपनी की योजना नए वियर ओएस के तहत अपने फ्लैगशिप के रूप में अपने सबसे सफर श्रेणी में इस प्रीमियम वॉच को लॉन्च करने की है। डीजल और माइकल कोर्स जैसे फॉसिल्स ग्रुप के अन्य ब्रांड भी अपनी घड़ियों का विकास इस रूप में कर सकते हैं। सीईएनटी के मुताबिक, फॉसिल्स का यह नया स्मार्टवॉच में फीचर्स कई हद तक वैसे ही होने चाहिए जैसे गूगल और सैमसंग में हैं।

Latest Business News