A
Hindi News पैसा गैजेट फुजीफिल्म ने दो इंस्टैंट कैमरे बाजार में उतारे

फुजीफिल्म ने दो इंस्टैंट कैमरे बाजार में उतारे

फुजीफिल्म इण्डिया प्राइवेट लिमिटेड ने दो नए आधुनिक कैमरे 'इंस्टैंट मिनी 8 जॉय बॉक्स' एवं 'इंस्टैंट फिल्म वैल्यू पैक' भारतीय बाजार में उतारे हैं।

फूजीफिल्म ने बाजार में उतारे दो इंस्टैंट कैमरे, सेल्‍फी लेने में हैं सक्षम- India TV Paisa फूजीफिल्म ने बाजार में उतारे दो इंस्टैंट कैमरे, सेल्‍फी लेने में हैं सक्षम

नई दिल्ली| इंसटेंट फोटोग्राफी को बरकरार रखने तथा आज की सेल्फी पीढ़ी को आकर्षित करने के प्रयास में फूजीफिल्म इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने दो नए आधुनिक कैमरे ‘इंस्टैंट मिनी 8 जॉय बॉक्स’ एवं ‘इंस्टैंट फिल्म वैल्यू पैक’ भारतीय बाजार में उतारे हैं। जॉय बाक्स मौजूदा इंस्टैंट मिनी 8 का आधुनिक संस्करण है, जिसका नया फीचर सेल्फी लेंस आज के युवाओं में सेल्फी के प्रति बढ़ते आकर्षण को देखते हुए पेश किया गया है।

यह ऑल इन वन पैक 6,499 रुपए की कीमत पर 7 रंगों में उपलब्ध है। इसी तरह इंस्टैंट मिनी फिल्म वैल्यू पैक 100 फिल्म शीट्स है, जिसकी कीमत 3500 रुपए है। इस तरह हर प्रिंट की लागत 35 रुपए आती है।सेल्फी मिरर से युक्त मिनी 8 खूबसूरत और कॉम्पैक्ट डिजाइन से युक्त है। यह एक विशेष सेंसर के साथ आता है, जो प्रकाश और वस्तु की दूरी को भांप लेता है। इसके अलावा इसमें एलईडी इंडीकेटर के साथ ब्राइटनैस एडजस्टमेन्ट डायल भी है। यह 7 आकर्षक रंगों रसबरी, ग्रेप, व्हाईट, पिंक, ब्लू, यैलो और ब्लैक में उपलब्ध है।

इस बारे में फूजीफिल्म इंडिया प्रा. लिमिटेड के प्रबन्ध निदेशक यसुनोबू निशियामा ने कहा, “सेल्फी की लोकप्रियता आजकल बहुत अधिक बढ़ गई है। इसी के मद्देनजर इंस्टैंट मिनी 8 जॉय बॉक्स लॉन्च करने जा रहे हैं, जो आज के युवाओं की हमेशा सेल्फी क्लिक करते रहने की जरूरतों को पूरा करेगा। इसे इस्तेमाल करना बेहद आसान है और यह उच्च गुणवत्ता की तस्वीरें देता है। हमें विश्वास है कि हमारे ये नए उत्पाद उपभोक्ताओं को खूब पसंद आएंगे। आने वाले समय में भी हम उपभोक्ताओं की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए नए उत्पादों का लॉन्च करते रहेंगे और उन्हें इंस्टैंट फोटोग्राफी के फायदे उपलब्ध कराते रहेंगे।”

यह भी पढ़ें- Real Pictures: समर वेकेशन की यादों को और बनाएं शानदार, ये हैं बाजार में मौजूद 25,000 रुपए से सस्‍ते DSLR कैमरे

यह भी पढ़ें- Best Deal – हाई क्वालिटी की फोटो के लिए अच्छे विकल्प हो सकते हैं ये सस्ते डिजिटल कैमरे

Latest Business News