A
Hindi News पैसा गैजेट भारत में लॉन्‍च हुआ जियोनी A1 का विराट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन, यहां शुरू है प्री-बुकिंग

भारत में लॉन्‍च हुआ जियोनी A1 का विराट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन, यहां शुरू है प्री-बुकिंग

भारत में तेजी से अपना कारोबार बढ़ाने में जुटी चीनी कंपनी जियोनी ने एक और नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन है जियोनी ए1 का विराट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन।

भारत में लॉन्‍च हुआ जियोनी A1 का विराट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन, यहां शुरू है प्री-बुकिंग- India TV Paisa भारत में लॉन्‍च हुआ जियोनी A1 का विराट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन, यहां शुरू है प्री-बुकिंग

नई दिल्‍ली। भारत में तेजी से अपना कारोबार बढ़ाने में जुटी चीनी कंपनी जियोनी ने एक और नया फोन लॉन्‍च कर दिया है। यह फोन है जियोनी ए1 का विराट कोहली सिग्‍नेचर एडिशन। यह फोन 19,999 रुपए की कीमत के साथ बाजार में उतारा गया है। फिलहाल इस फोन के प्री ऑर्डर शुरू किए गए हैं। आप अमेजन इंडिया की वेबसाइट पर जाकर इसे बुक कर सकते हैं। कंपनी के मुताबिक इस स्‍पेशल एडिशन वाले फोन की बिक्री 27 जून को दोपहर 12 बजे से शुरू की जाएगी।

4010 एमएएच की बैटरी है और इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है। फोन के रियर साइड पर डुअल कैमरा दिया गया है। जिसमें से एक सेंसर 16 मेगापिक्‍सल का और दूसरा 13 मेगापिक्‍सल का है। कंपनी ने अपने नए 18 वॉट के अल्ट्राफास्ट चार्जर के बारे में बताया है। दावा किया गया है कि इसकी मदद से बैटरी 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाएगी। यह फोन एंड्रॉयड 7.0 नूगा आधारित एमिगो 4.0 पर चलता है।

Latest Business News