A
Hindi News पैसा गैजेट जियोनी A1 स्‍मार्टफोन का भारत में इंतजार खत्‍म, 19,999 रुपए में शुरू हुई प्री-बुकिंग

जियोनी A1 स्‍मार्टफोन का भारत में इंतजार खत्‍म, 19,999 रुपए में शुरू हुई प्री-बुकिंग

जियोनी A1 स्‍मार्टफोन का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी ने इस स्‍मार्टफोन की प्री बुकिंग शुरू कर दी है। इसकी कीमत 19,999 रुपए है।

जियोनी ए1 स्‍मार्टफोन का भारत में इंतजार खत्‍म, 19,999 रुपए में शुरू हुई प्री-बुकिंग- India TV Paisa जियोनी ए1 स्‍मार्टफोन का भारत में इंतजार खत्‍म, 19,999 रुपए में शुरू हुई प्री-बुकिंग

नई दिल्‍ली। चाइनीज स्‍मार्टफोन कंपनी जियोनी के शानदार फोन Gionee A1 का इंतजार कर रहे लोगों के लिए अच्‍छी खबर है। कंपनी ने इस फोन की प्री बुकिंग शुरू कर दी है। इसकी कीमत 19,999 रुपए है। ग्राहक जियोनी इंडिया की ऑफीशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया के साथ ही देश भर में मौजूद कंपनी के स्‍टोर्स पर प्री ऑर्डर के लिए उपलब्‍ध है।

कंपनी ने ए1 स्‍मार्टफोन को इस साल जनवरी में आयोजित हुए मोबाइल वर्ल्‍ड कांग्रेस ईवेंट में जियोनी ए1 प्‍लस के साथ लॉन्‍च किया गया था। भारत में अभी ए1 प्‍लस उपलब्‍ध नहीं होगा। कंपनी इस फोन की प्री-बुकिंग पर ग्राहकों को शॉनदार ऑफर भी दे रही है। इसके तहत ग्राहकों को स्‍मार्टफोन पर दो साल की वारंटी मिल रही है। इसके साथ ही जेबीएल हेडफोन या एक स्विस मिलिट्री ब्लूटूथ स्पीकर भी मुफ्त मिलेगा।

तस्‍वीरों में देखिए 5,000 रुपए से कम कीमत वाले 4जी स्‍मार्टफोन्‍स

4G smartphones under 5K new

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

फोन की स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 5 इंच की फुल एचडी स्‍क्रीन दी गई है। जिसका रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्सल है। फोन में मीडियाटेक हीलियो पी10 चिपसेट दिया गया है। इस फोन की इनबिल्ट स्टोरेज 64 जीबी है। यूजर के पास मैमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प होगा। इस फोन में एंड्रॉयड के लेटेस्‍ट वर्जन 7.0 नूगा पर आधारित एमिगो 4.0 ऑपरेटिंग सिस्‍टम दिया गया है।

फोन के कैमरे की बात करें तो इसका फ्रंट कैमरा रियर कैमरे के मुकाबले ज्‍यादा पावरफुल है। जियोनी ए1 में 16 मेगापिक्‍सल का सेल्‍फी कैमरा दिया गया है। वहीं इसका रियर कैमरा 13 मेगापिक्‍सल का है। फोन में पावर बैकअप के लिए 4010 एमएएच की बैटरी दी गई है। कंपनी ने अपने नए 18 वॉट के अल्ट्राफास्ट चार्जर के बारे में बताया है। दावा किया गया है कि इसकी मदद से बैटरी 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाएगी।

Latest Business News