A
Hindi News पैसा गैजेट गूगल पिक्‍सल 2 और पिक्‍सल 2 एक्‍सएल की बुकिंग आज से शुरू, मिल रहे हैं हजारों के ऑफर

गूगल पिक्‍सल 2 और पिक्‍सल 2 एक्‍सएल की बुकिंग आज से शुरू, मिल रहे हैं हजारों के ऑफर

गूगल द्वारा पेश किए गए पिक्‍सल 2 और पिक्‍सल 2 एक्‍सएल की प्री बुकिंग भारत में शुरू हो रही है। गुरुवार रात 12 बजे से इन फोन की प्री बुकिंग शुरू हो रही है।

गूगल पिक्‍सल 2 और पिक्‍सल 2 एक्‍सएल की बुकिंग आज से शुरू, मिल रहे हैं हजारों के ऑफर- India TV Paisa गूगल पिक्‍सल 2 और पिक्‍सल 2 एक्‍सएल की बुकिंग आज से शुरू, मिल रहे हैं हजारों के ऑफर

नई दिल्‍ली। आईफोन एक्‍स की टक्‍कर में गूगल द्वारा पेश किए गए पिक्‍सल 2 और पिक्‍सल 2 एक्‍सएल की प्री बुकिंग आज से भारत में शुरू हो रही है। गुरुवार रात 12 बजे से इन फोन की प्री बुकिंग शुरू हो रही है। पिक्‍सल 2 फोन की डिलिवरी 1 नवंबर से शुरू होगी, वहीं पिक्‍सल 2 एक्‍सएल की डिलिवरी 15 नवंबर से शुरू होगी। ऑनलाइन मार्केट में ये फोन एक्‍सक्‍लूसिव रूप से ईकॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर उपलब्‍ध होंगे। वहीं कंपनी 1000 से अधिक ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए भी इन्‍हें बेचेगी। भारत दुनिया के कुछ उन चुनिंदा देशों में शामिल है जहां पर पिक्‍सल 2 रेंज की बिक्री शुरू की जा रही है।

फ्लिपकार्ट पर इन दोनों फोन के साथ कई आकर्षक ऑफर भी पेश किए जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट के मुताबिक पिक्सल 2 और पिक्सल 2 एक्सएल के साथ 11,990 रुपये का सेनहाइज़र हेडसेट फ्री दिया जा रहा है। वहीं यदि ग्राहक अपने एचडीएफसी बैंक क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो ईएमआई का विकल्प चुनने पर उन्हें 8,000 रुपए का कैशबैक मिल सकता है। इसके अलावा कुछ खास स्मार्टफोन के एक्सचेंज पर 5,000 रुपए की अतिरिक्त छूट भी मिल रही है। यहां पर ग्राहकों को नो कॉस्‍ट ईएमआई का भी फायदा मिल रहा है। फ्लिपकार्ट ने यह भी जानकारी दी है कि सोशल मीडिया कॉन्टेस्ट के पांच चुनिंदा विजेताओं को गूगल डेड्रीम व्यू 2 हेडसेट मिलेगा।

इन फोन की बात करें तो ये दोनों अत्‍याधुनिक फीचर्स से लैस हैं। स्टोरेज पर आधारित इनके दो वेरिएंट हैं। गूगल पिक्सल 2 का 64 जीबी वेरिएंट 61,000 रुपए में उपलब्‍ध होगा। वहीं, 128 जीबी वेरिएंट के लिए आपको 70,000 रुपए खर्च करने होंगे। दूसरी ओर पिक्सल 2 एक्सएल के 64 जीबी वेरिएंट की कीमत 73,000 रुपए और 128 जीबी वेरिएंट की कीमत 82,000 रुपए है।

Latest Business News