A
Hindi News पैसा गैजेट गूगल ने आखिरकार एंड्रायड के जीमेल के लिए डार्क मोड जारी किया

गूगल ने आखिरकार एंड्रायड के जीमेल के लिए डार्क मोड जारी किया

गूगल ने अपने एंड्रायड के जीमेल एप के लिए डार्क मोड फीचर जारी करना शुरू कर दिया है। इसके एक हफ्ते पहले ही कंपनी ने एंड्रायड 10 जारी किया था। एंड्रायड के लिए जीमेल एप का नवीनतम वर्शन 2019.08.18.267044774 है, जो फिलहाल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

Google Rolls-out Dark Mode for Gmail on Android- India TV Paisa Google Rolls-out Dark Mode for Gmail on Android

सैन फ्रांसिस्को। गूगल ने अपने एंड्रायड के जीमेल एप के लिए डार्क मोड फीचर जारी करना शुरू कर दिया है। इसके एक हफ्ते पहले ही कंपनी ने एंड्रायड 10 जारी किया था। एंड्रायड के लिए जीमेल एप का नवीनतम वर्शन 2019.08.18.267044774 है, जो फिलहाल प्ले स्टोर पर उपलब्ध है।

सीनेट की रिपोर्ट में बुधवार को कहा गया कि पिक्सल के यूजर्स को एंड्रायड 10 पर जीमेल एप का डार्क मोड हासिल करने के लिए अपने फोन में जीमेल का नवीनतम वर्शन डाउनलोड करना होगा। उसे बाद सेटिंग्स में जाकर थीम ऑप्शन में लाइट, डार्क या सिस्टम डिफाल्ट सेटिंग्स को चुनना होगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, डार्क मोड जीमेल एप के बैकग्राउंड को डार्क ग्रे में बदल देता है, जिसमें इनबाक्स फोल्डर समेत ज्यादातर ईमेल्स शामिल होते हैं। अमेरिकी सर्च दिग्गज ने एंड्रायड 10 को लांच करने के दौरान डार्क थीम वाले जीमेल एप के साथ ही अन्य नए फीचर्स की झलक दिखलाई थी।

Latest Business News