A
Hindi News पैसा गैजेट लॉन्‍च होते ही Nokia के इस फोन के लिए लग गई लाइन, नहीं मिलेगा 8,000 में इससे अच्‍छा स्‍मार्टफोन

लॉन्‍च होते ही Nokia के इस फोन के लिए लग गई लाइन, नहीं मिलेगा 8,000 में इससे अच्‍छा स्‍मार्टफोन

यह डिवाइस एक साल की रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ आता है। 21 मार्च, 2020 तक या इससे पहले खरीदे गए नोकिया 2.3 पर कंपनी एक साल के लिए रिप्लेसमेंट वारंटी देगी।

HMD launches Nokia 2.3 for Rs 8,199 in India- India TV Paisa HMD launches Nokia 2.3 for Rs 8,199 in India

नई दिल्‍ली। नोकिया ब्रांड के फोन का निर्माण और बिक्री करने वाली एचएमडी ग्‍लोबल ने बुधवार को भारतीय बाजार में अपना नया स्‍मार्टफोन नोकिया 2.3 लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 8,190 रुपए रखी गई है। कंपनी का दावा है कि इस कीमत में इससे अच्‍छा फोन नहीं मिल सकता है।  

यह नया फोन 27 दिसंबर से नोकिया डॉट कॉम और सभी प्रमुख रिटेल स्‍टोर्स और भागीदारों जैसे क्रोमा, रिलायंस, संगीता, पूरविका, बिग सी और माईजी पर बिक्री के लिए उपलब्‍ध होगा।

एचएमडी ग्‍लोबल के चीफ प्रोडक्‍ट ऑफ‍िसर जूहो सरविकास ने कहा कि नोकिया 2 सीरीज भारत में हमारी सबसे सफल सीरीज है। हम नोकिया 2.3 पर एक साल की रिप्‍लेसमेंट गारंटी दे रहे हैं, जो हमारे उपभोक्‍ताओं को मन की शांति प्रदान करेगा।

यह डिवाइस एक साल की रिप्‍लेसमेंट गारंटी के साथ आता है। 21 मार्च, 2020 तक या इससे पहले खरीदे गए नोकिया 2.3 पर कंपनी एक साल के लिए रिप्‍लेसमेंट वारंटी देगी। स्‍पेसिफ‍िकेशंस के तौर पर स्‍मार्टफोन में 6.2 इंच एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले है और इसका स्‍क्रीन रेजोल्‍यूशन 1520x720 पिक्‍सल है।  

यह क्‍वाडकोर मीडियाटेक हेलियो ए22 प्रोसेसर से संचालित है और यह 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से इसकी मेमोरी को 400जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह डिवाइस एंड्रॉयड 10 के लिए सक्षम है और इसे तीन साल तक गारंटिड मंथली सिक्‍यूरिटी अपडेट दिए जाएंगे और दो साल तक ओएस अपडेट उपलब्‍ध कराए जाएंगे।

नोकिया 2.3 में डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें एफ/2.2 अपर्चर के साथ 13 मेगापिक्‍सल प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्‍सल का डेप्‍थ सेंसर है। सेल्‍फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। डिवाइस में 4,000एमएएच की बैटरी है जो 5वी1ए चार्जर के साथ आती है।

Latest Business News