A
Hindi News पैसा गैजेट हांगकांग की कंपनी इनफिनिक्‍स ने भारत में रखा कदम, लॉन्‍च किए दो सस्‍ते फोन नोट 4 और हॉट 4 प्रो

हांगकांग की कंपनी इनफिनिक्‍स ने भारत में रखा कदम, लॉन्‍च किए दो सस्‍ते फोन नोट 4 और हॉट 4 प्रो

हांगकांग की कंपनी इनफिनिक्‍स ने भी भारतीय बाजार में कदम रख दिया है। कंपनी ने भारत में अपने दो स्‍मार्टफोन इनफिनिक्‍स नोट 4 और हॉट 4 प्रो लॉन्‍च कर दिया है।

हांगकांग की कंपनी इनफिनिक्‍स ने भारत में रखा कदम, लॉन्‍च किए दो सस्‍ते फोन नोट 4 और हॉट 4 प्रो- India TV Paisa हांगकांग की कंपनी इनफिनिक्‍स ने भारत में रखा कदम, लॉन्‍च किए दो सस्‍ते फोन नोट 4 और हॉट 4 प्रो

नई दिल्‍ली। चाइनीज कंपनियों के बाद अब हांगकांग की कंपनी इनफिनिक्‍स ने भी भारतीय बाजार में कदम रख दिया है। कंपनी ने भारत में अपने दो स्‍मार्टफोन इनफिनिक्‍स नोट 4 और हॉट 4 प्रो लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी के मुताबिक यह फोन भारत के मोबाइल फोन बाजार में गेमचेंजर होंगे। कीमत की बात करें तो इनफिनिक्‍स नो 4 की कीमत 8,999 है। वहीं हॉट 4 प्रो 7,499 रुपए में उपलब्‍ध है। कंपनी ने इस फोन की बिक्री के लिए ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के साथ करार किया है। यहां यह फोन 1 अगस्‍त से बिक्री के लिए उपलब्‍ध है।

कंपनी फ्लिपकार्ट पर इसकी सेल के साथ ही कई ऑफर भी पेश कर रही है। इनफिनिक्‍स अपने ग्राहकों को हॉटस्टार प्रीमियम का 2 महीने का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में उपलब्‍ध करा रही है। इन फोन पर फ्लिपकार्ट का एक्‍सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। नोट 4 के साथ एक्सचेंज ऑफर में 8,500 रुपये तक की छूट मिल रही है। वहीं हॉट 4 प्रो के साथ 7,000 रुपये तक की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। इसके अलावा 5 और 6 अगस्त को फ्लिपकार्ट फैशन और लाइफस्टाइल कैटेगरी में खरीदारी करते हैं तो आपको 15 प्रतिशत अतिरिक्त छूट मिलेगी। इन सबके अलावा आइडिया सेल्युलर की ओर से 443 रुपये के रीचार्ज पर ग्राहकों 84  दिनों के लिए 84 जीबी डेटा दिया जाएगा।

फोन के स्‍पेसिफिकेशंस पर गौर करें तो इनफिनिक्स नोट 4 में 5.7 इंच का फुल-एचडी आईपीएस डिस्प्ले है। सुरक्षा के लिए इस पर 2.5डी कर्व्ड ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। यह फोन 3 जीबी रैम से लैस है। वहीं इसकी इंटरनल स्‍टोरेज 32 जीबी की है। यूजर के पास मौजूदा स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प भी दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 4300 एमएएच की बैटरी दी गई है। कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

वहीं इनफिनिक्‍स हॉट 4 प्रो 5.5 इंच का एचडी आईपीएस डिस्प्ले से लैस है। इसमें क्वाड-कोर प्रोसेसर है। फोन में 3 जीबी रैम दी गई है। 128 जीबी एक्‍पेंडेबल क्षमता के साथ इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 16 जीबी है। फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। फोन में 4000 एमएएच की बैटरी मिलेगी। ये दोनों फोन वोल्‍ट नेटवर्क को सपोर्ट करते हैं।

Latest Business News