Hindi News पैसा गैजेट चीन के बाजार में कल लॉन्‍च होगा ऑनर 10 स्‍मार्टफोन, पेश होने से पहले लीक हुई कीमतें

चीन के बाजार में कल लॉन्‍च होगा ऑनर 10 स्‍मार्टफोन, पेश होने से पहले लीक हुई कीमतें

चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे का सब ब्रांड ऑनर 19 अप्रैल को अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रहा है। कंपनी का यह स्‍मार्टफोन है ऑनर 10, इस फोन का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था।

<p>honor 10</p> <p> </p>- India TV Paisa honor 10  

नई दिल्‍ली। चीन की दिग्‍गज स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे का सब ब्रांड ऑनर 19 अप्रैल को अपना नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च करने जा रहा है। कंपनी का यह स्‍मार्टफोन है ऑनर 10, इस फोन का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था। फोन के कई लीक पहले ही बाजार में आ चुके हैं लेकिन कीमतों का खुलासा नहीं हुआ था। लेकिन अब जहां इस फोन के लॉन्‍च होने में कुछ घंटे ही बचे हैं इस बीच एक वेबसाइट पर इसकी कीमतों का खुलासा हो गया है।

माइड्राइवर्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक ऑनर 10 को कंपनी तीन अलग अलग वेरिएंट के साथ बाजार में पेश करेगी। इसमें एक वेरिएंट 4जीबी रैम और 64 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी के साथ होगा। इसकी कीमत 2699 युआन होगी। भारतीय बाजार में यह राशि करीब 28191 रुपए होगी। इसके अलावा कंपनी इस फोन को 6 जीबी की रैम और 64 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी के साथ उतारेगी। इसकी कीमत 2999 युआन होगी। भारतीय मुद्रा में य कीमत करीब 31324 रुपए होगी। वहीं इस फोनका तीसरा वेरिएंट सबसे पावरफुल होगा। जिसमें 6 जीबी की रैम और 128 जीबी की इनबिल्‍ट मैमोरी होगी। इस फोन को कंपनी 3599 युआन के साथ बाजार में पेश कर सकती है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत करीब 37591 रुपए होगी।

इससे पहले चीन की एक वेबसाइट पर ऑनर 10 की तस्‍वीरें भी लीक हुई थीं। जिसमें यह फोन चटख रंगों में दिखाई दे रहा है। तस्‍वीरों को देखकर पता चलता है कि ऑनर 10 के टिस्‍प्‍ले पर कंपनी टॉप पर नॉच भी दे सकती है। वहीं नीचे की ओर बेज़ल देखने को मिल रहे हैं। यहां नीच एक होम बटन भी दिखाई दे रहा है जिसमें फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेट किया गया है। फोन में 5.5.84 इंच का एफएचडी डिस्‍प्‍ले दिया गया है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 2280x1080 पिक्‍सल है। ऑनर 10 के कैमरे की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें 20MP और 24MP का रियर कैमरा है। वहीं 24 मेगापिक्‍सल को फ्रंट कैमरा दिया गय है। फोन में 3320 एमएएच की बैटरी मिल सकती है।

 

Latest Business News