A
Hindi News पैसा गैजेट 10000 रुपए से सस्‍ते इस फोन पर मिल रहे हैं बड़े ऑफर, 18 को शुरू होगी बिक्री

10000 रुपए से सस्‍ते इस फोन पर मिल रहे हैं बड़े ऑफर, 18 को शुरू होगी बिक्री

यदि आप कम कीमत में एक धांसू फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। 18 जून से ऑनर के लेटेस्‍ट फोन 7सी की बिक्री शुरू होने जा रही है। डुअल रियर कैमरे से लैस इस शानदार फोन को कंपनी ने काफी आकर्षक कीमत के साथ बाजार में पेश किया है।

<p>honor</p>- India TV Paisa honor

नई दिल्‍ली। यदि आप कम कीमत में एक धांसू फोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। 18 जून से ऑनर के लेटेस्‍ट फोन 7सी की बिक्री शुरू होने जा रही है। डुअल रियर कैमरे से लैस इस शानदार फोन को कंपनी ने काफी आकर्षक कीमत के साथ बाजार में पेश किया है। 3 जीबी रैम और 32 जीबी इनबिल्‍ट मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 9999 रुपए रखी गई है। वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी मैमोरी वाले वेरिएंट की कीमत 11999 रुपए है। फोन के साथ कंपनी कई शानदार ऑफर दे रही है, जिसके चलते यह डील और भी आकर्षक हो जाती है।

आपको बता दें कि यह फोन अमेजन एक्सक्‍लूसिव है, यानि कि आप इस फोन को सिर्फ अमेजन इंडिया की वेबसइट से ही खरीद सकते हैं। फोन पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो यहां पर आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड ग्राहकों के लिए खास ऑफर है। फोन को यदि आप आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड के माध्‍यम से ईएमआई पर खरीदते हैं तो आपको 10 फीसदी का कैशबैक प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा आपको रिलायंस जियो की ओर से 2200 रुपए का इंस्‍टैंट कैशबैक भी मिलेगा। साथ में आपको 100 जीबी का अतिरिक्‍त 4जी डेटा भी मिलेगा। साथ ही अमेजन से खरीदारी करने पर आपको नो कॉस्‍ट ईएमआई का भी फायदा मिलेगा। यहां पर आप बिना ब्‍याज के 9 महीनों की ईएमआई पर फोन खरीद सकते हैं।

फोन की खासियतों की बात करें तो इसका स्‍क्रीन साइज 5.99 इंच का है। इसका स्‍क्रीन आस्‍पेक्‍ट रेशियो 18:9 का है। फोन में 1.8 Ghz का ऑक्‍टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। हमने आपको पहले ही बता दिया है कि फोन में आपको रैम और मैमोरी के दो विकल्‍प दिए गए हैं। फोन 3 और 4 जीबी की रैम और 32 और 64 जीबी के मैमोरी विकल्‍पों से लैस है। फोन में आपको फेस अनलॉक फीचर भी मिलेगा। फोन के रियर साइड पर डुअल रियर कैमरा है, जिसमें 13 और 2 एमपी के सेंसर दिए गए हैं। इसका फ्रंट कैमरा 8 एमपी का है।

Latest Business News