A
Hindi News पैसा गैजेट अब ओपन सेल में भी मिलेगा ऑनर 7सी स्‍मार्टफोन, कीमत 9999 रुपए से शुरू

अब ओपन सेल में भी मिलेगा ऑनर 7सी स्‍मार्टफोन, कीमत 9999 रुपए से शुरू

अब ऑनर का 7सी स्‍मार्टफोन ओपन सेल में भी उपलब्‍ध है। अभी तक यह स्‍मार्टफोन केवल फ्लैश सेल में ही उपलब्ध था। लेकिन अब कंपनी ने इसे अमेजन इंडिया पर ओपन सेल में उपलब्‍ध करा दिया है।

<p>honor</p>- India TV Paisa honor

नई दिल्‍ली। अगर आप भी ऑनर का लेटेस्‍ट फोन ऑनर 7सी खरीदने का इंतजार कर रहे हैं तो आपके लिए अच्‍छी खबर है। अब ऑनर का 7सी स्‍मार्टफोन ओपन सेल में भी उपलब्‍ध है। अभी तक यह स्‍मार्टफोन केवल फ्लैश सेल में ही उपलब्ध था। लेकिन अब कंपनी ने इसे अमेजन इंडिया पर ओपन सेल में उपलब्‍ध करा दिया है। यहां पर ग्राहकों को यह फाने नो कॉस्‍ट ईएमआई के साथ खरीदने को मिल रहा है। कीमत की बात करें तो ऑनर 7C का 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 9,999 रुपए में उपलब्‍ध है। वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 11,999 रुपए में उपलब्‍ध है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो डुअल सिम ऑनर 7सी आउट ऑफ बॉक्स एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर आधारित ईएमयूआई 8.0 पर चलेगा। इसमें 5.99 इंच का एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है। जिसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720x1440 पिक्सल का है। इसके ऊपर 2.5डी कर्व्ड ग्लास है। फोन में ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो ऑनर 7सी में दो रियर कैमरे दिए गए हैं। इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसका प्राइमरी सेंसर 13 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इसमें 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Latest Business News