Hindi News पैसा गैजेट Honor 9N की पहली फ्लैश सेल कल दोपहर 12 बजे से होगी शुरू, केवल मिलेगा यहां

Honor 9N की पहली फ्लैश सेल कल दोपहर 12 बजे से होगी शुरू, केवल मिलेगा यहां

चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी हुवावे के ई-ब्रांड हॉनर ने अपने नए लॉन्‍च हुए हॉनर 9एन स्‍मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल की घोषणा की है। यह पहली सेल मंगलवार यानि 31 जुलाई को दोपहर 12 बजे से एक्‍सक्‍लूसिवली ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

Honor 9N- India TV Paisa Image Source : HONOR 9N Honor 9N

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन कंपनी हुवावे के ई-ब्रांड हॉनर ने अपने नए लॉन्‍च हुए हॉनर 9एन स्‍मार्टफोन की पहली फ्लैश सेल की घोषणा की है। यह पहली सेल मंगलवार यानि 31 जुलाई को दोपहर 12 बजे से एक्‍सक्‍लूसिवली ई-कॉमर्स प्‍लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी। इसकी कीमत 13,999 रुपए से शुरू है।

हॉनर 9एन दो यूनिक कलर वेरिएंट सेफायर ब्‍लू और मिडनाइट ब्‍लैक में उपलब्‍ध होगा। उपभोक्‍ता एक्‍सक्‍लूसिव जियो ऑफर के साथ 2200 रुपए का कैशबैक और 100 जीबी अतिरिक्‍त 4जी डाटा एवं 1200 रुपए तक के मिंत्रा वाउचर्ज हासिल कर सकते हैं। हॉनर 9एन दो स्‍टोरेज वेरिएंट 4जीबी रैम व 64जीबी मेमोरी तथा 4जीबी रैम व 128जीबी मेमोरी में उपलब्‍ध होगा, जिसकी कीमत क्रमश: 13,999 रुपए और 17,999 रुपए होगी।

हॉनर 9एन में नैरो नॉच डिस्‍प्‍ले डिजाइन और 14.84 सेंटीमीटर, 2280x1080 फुल एचडी प्‍लस रेजोल्‍यूशन, 19:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो और 79 प्रतिशत स्‍क्रीन टू बॉडी रेश्‍यो है। इस फोन को प्रीमियम ग्‍लास रिअर डिजाइन की 12 परतों के साथ तैयार किया गया है, जो इसे चिकनी, कांच जैसे सुंदरता प्रदान करता है, जिससे यह बहुत चमकीला और प्रीमियम लुक के साथ आता है। साफ और अच्‍छी तस्‍वीर लेने के लिए इसका प्राइमरी कैमरा अग्रणी इंडस्‍ट्री हार्डवेयर और ऑप्‍टीमाइज्‍ड सॉफ्टवेयर से सुसज्जित है।

यूजर हॉनर 9एन के फास्‍ट फोकसिंग टेक्‍नोलॉजी (पीडीएएफ) और बोकेह इफेक्‍ट की मदद से एक पेशेवर की तरह फोटो खींच सकते हैं। 4 इन 1 लाइट फ्यूजन टेक्‍नोलॉजी वाला 16 मेगापिक्‍सल का फ्रंट सेल्‍फी कैमरा यूजर्स को किसी भी लाइट परिस्थिति में एक दम शानदार सेल्‍फी खींचने की अनुमति देता है। उपभोक्‍ता हॉनर 9एन को फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं, इसके अलावा यह फोन हॉनर के ऑफ‍िशियल स्‍टोर hihonor.com/in पर भी उपलब्‍ध होगा।

हॉनर एक अग्रणी स्‍मार्टफोन ई-ब्रांड है जो अपने स्‍मार्टफोन को केवल ऑनलाइन बेचता है। इंटरनेशनल डाटा कॉरपोरेशन के मुताबिक 2017 की पहली तिमाही में हॉनर ने 2.5 अरब डॉलर मूल्‍य के स्‍मार्टफोन बेचकर नंबर 1 ऑनलाइन स्‍मार्टफोन ब्रांड का तमगा हासिल किया है।

Latest Business News