A
Hindi News पैसा गैजेट Honor ने तैयार किया डुअल फ्रंट कैमरा वाला पहला 5G स्‍मार्टफोन, जल्‍द होगा लॉन्‍च

Honor ने तैयार किया डुअल फ्रंट कैमरा वाला पहला 5G स्‍मार्टफोन, जल्‍द होगा लॉन्‍च

आने वाला नया फोन अपने पूववर्ती मॉडल की तुलना में थोड़ा पतला होगा।

Honor readies V30 5G with dual front cameras- India TV Paisa Image Source : HONOR READIES V30 5G Honor readies V30 5G with dual front cameras

नई दिल्‍ली। हुवावे के सब-ब्रांड हॉनर अपने वी30 5जी स्‍मार्टफोन को तैयार करने में जुटा, जो एक पंच होल डिस्‍प्‍ले को सपोर्ट करेगा। यह ठीक उसी तरह का डिस्‍प्‍ले होगा, जैसा हमनें हॉनर वी20 में देखा था, जिसे अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में व्‍यू20 के नाम से जाना जाता है।

हालांकि, हॉनर वी30 में एक सेंसर के स्‍थान पर डुअल फ्रंट सेंसर सेटअप देखने को मिल सकता है। जीएसएमअरेना की रिपोर्ट के मुताबिक वी30 की स्‍क्रीन पर थोड़ा कर्व्‍ड एज होगा, जिसके साइड बेजेल विजीबल रहेंगे, जो व्‍यू20 की तुलना में थोड़ा बेहतर होगा। व्‍यू20 में पूरी तरह फ्लैट पैनल था।  

आने वाला नया फोन अपने पूववर्ती मॉडल की तुलना में थोड़ा पतला होगा। हॉनर के अध्‍यक्ष जॉर्ज झाओ ने हाल ही में सितंबर महीने की शुरुआत में इस बात की पुष्टि की थी कि हॉनर वी30 5जी किरिन 990 5जी चिपसेट से सुसज्जित होगा और यह 5जी कनेक्टिविटी को सपोर्ट करेगा।

गिज्‍मो चाइना की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि संभावना है कि हॉनर वी30 किरिन 990 5जी चिपसेट के साथ आ सकता है। इस हैंडसेट के अंतरराष्‍ट्रीय बाजार में हॉनर वेरा30 नाम से रिलीज किए जाने की उम्‍मीद है।

Latest Business News