A
Hindi News पैसा गैजेट एचपी ने लांच किया क्रोमबुक x360 लैपटॉप, कीमत 45 हजार रुपए

एचपी ने लांच किया क्रोमबुक x360 लैपटॉप, कीमत 45 हजार रुपए

एचपी ने शुक्रवार को अपने नए क्रोमबुक मॉडल एचपी क्रोमबुक x360 लैपटॉप को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 44,990 रुपए है।

HP launches Chromebook x360- India TV Paisa HP launches Chromebook x360

नई दिल्ली: एचपी ने शुक्रवार को अपने नए क्रोमबुक मॉडल एचपी क्रोमबुक x360 लैपटॉप को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इसकी शुरुआती कीमत 44,990 रुपए है। क्रोम ऑपरटिंग सिस्टम बेस्ड इस लैपटॉप पर गूगल प्ले स्टोर की मदद से एंड्रॉयड ऐप को इंस्टॉल किया जा सकता है। इसे देश के 28 शहरों में स्थित एचपी वर्ल्ड स्टोर से खरीदा जा सकेगा। 

ग्राहक इसे एचपी ऑनलाइन स्टोर के साथ अमेजन और फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकते हैं। इसके साथ ही ग्राहकों को एक साल का गूगल वन क्लाउड सर्विस सब्सक्रिप्शन मिलेगा जिसमें 100 जीबी गूगल ड्राइव स्टोरेज और अनलिमिटेड गूगल फोटो स्टोरेज जैसी सुविधा होगी।

एचपी क्रोमबुक x360 के साथ ग्राहकों को रिलायंस जियो की तरफ से 999 रुपए कीमत का 2 जीबी का 4जी डेटा प्रतिदिन मुफ्त मिलेगा, साथ ही ग्राहकों को जियो एंड्रॉयड ऐप का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। ग्राहकों को 35000 रुपए कीमत का मेरिटनेशन एजुकेशन पैकेज भी मुफ्त मिलेगा। लैपटॉप सिरेमिक व्हाइट और क्लाउड ब्लू कलर ऑप्शन में मिलेगा।

Latest Business News