A
Hindi News पैसा गैजेट HP ने लॉन्च किया एलीटबुक 1030 लैपटॉप, जानिए कीमत और फीचर्स

HP ने लॉन्च किया एलीटबुक 1030 लैपटॉप, जानिए कीमत और फीचर्स

HP launches Elitebook 1030 laptop. It is aimed at business users.

HP ने लॉन्च किया डायमंड कट वाला एलीटबुक 1030 , जानिए कीमत और फीचर्स- India TV Paisa HP ने लॉन्च किया डायमंड कट वाला एलीटबुक 1030 , जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ने एचपी (HP) ने एलीटबुक सीरीज का अपना नया Laptop एलीटबुक 1030 लॉन्च कर दिया है। इसकी कीमत 1,249 डॉलर यानि कि करीब 80,000 रुपए है। एचपी के इस लैपटॉप की बिक्री इस महीने से शुरु होगी। इसकी उपलब्धता के बारे में जानकारी यूजर कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन करके ले सकते हैं।

क्या है एचपी एलीटबुक 1030 के फीचर्स

एचपी एलीटबुक 1030 में 13.3 इंच का डिस्प्ले स्क्रीन है। यह लैपटॉप दो वेरिएंट में उपलब्ध है। पहला नॉन टच फुल एचडी डिस्प्ले और दूसरा टच के साथ क्वॉड एचडी स्क्रीन में। लैपटॉप के स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास कवर भी दिया गया हुआ है। कंपनी के अनुसार यह लैपटॉप मेटल के ‘डायमंड कट’ डिजाइन के साथ आता है। साथ ही यह फैनलेस डिडाइन में भी आता है।

तस्वीरों में देखिए सबसे पतले लैपटॉप

slimest laptop

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

IndiaTV Paisa

एचपी एलीटबुक 1030 में बैकलिट कीबोर्ड स्पिल रेजिस्टेंट दिया गया है। साथ कंपनी दावा करती है कि लैपटॉप 13 घंटे तक की बैटरी लाइफ देगी। इसमें प्रोटेक्शन के साथ साथ स्योर स्टार्ट फीचर भी है जिसकी मदद से डेटा सुरक्षित रहेगा। कंपनी का कहना है कि एलीटबुक 1030 रनटाइम मॉनिटरिंग के साथ इंडस्ट्री का पहला सेल्फ हीलिंग पीसी BIOS दिया गया है। यह ऑन सेंसर फिंगरप्रिंट रीडर के साथ आता है।

एचपी एलीटबुक 1030 में 1.1 GHz का सिक्स्थ जेनरेशन इंटेल कोर एम प्रोसेसर है। इसमें 512 जीबी की एसएसडी स्टोरेज है। लैपटॉप में 16 जीबी रैम है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, दो माइक्रो-यूएसबी 3.0 पोर्ट, वाई-डाई, मीराकास्ट, डब्ल्यूलैन 802.11एसी और ब्लूटूथ 4.2 जैसे फीचर दिए गए हैँ।

यह भी पढ़ें- Hp ने एक साथ लॉन्च किए 9 प्रोडक्ट्स, जानिए इनकी कीमत और खासियतें

यह भी पढ़ें- माइक्रोमैक्‍स ने लॉन्‍च किया सबसे सस्‍ता विंडोज लैपटॉप

Latest Business News