A
Hindi News पैसा गैजेट HP ने लॉन्‍च किया प्रीमियम कन्‍वर्टिबल ENVY x360 लैपटॉप, कीमत है इसकी 60,990 रुपए

HP ने लॉन्‍च किया प्रीमियम कन्‍वर्टिबल ENVY x360 लैपटॉप, कीमत है इसकी 60,990 रुपए

एचपी इंक ने अपने प्रीमियम पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए मंगलवार को भारतीय बाजार में एचपी ENVY x360 कन्‍वर्टिबल लैपटॉप लॉन्‍च किया, जो एएमडी रेजन प्रोसेसर से संचालित है।

HP Inc- India TV Paisa Image Source : HP INC HP Inc

नई दिल्ली। एचपी इंक ने अपने प्रीमियम पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए मंगलवार को भारतीय बाजार में एचपी ENVY x360 कन्‍वर्टिबल लैपटॉप लॉन्‍च किया, जो एएमडी रेजन प्रोसेसर से संचालित है। कंपनी ने यह लैपटॉप युवाओं को ध्यान में रखकर पेश किया है। एचपी ENVY x360 की कीमत 60,990 रुपए से शुरू होती है और यह नवंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

इसके 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 74,990 रुपए है। एचपी इंक इंडिया के वरिष्ठ निदेशक (पर्सनल सिस्टम्स) विक्रम बेदी ने कहा कि हम अंतर्दृष्टि-संचालित नवाचार में विश्वास करते हैं, ताकि जो यूजर्स चाहते हैं, वैसा पीसी अनुभव मुहैया करा सकें। एचपी ENVY x360 स्लीक डिजाइन, सर्वोत्कृष्ट प्रदर्शन और गुणवत्ता का संयोजन है, जो किफायती कीमत पर उपलब्ध है।

कंवर्टिबल में ऑल न्यू एचपी कमांड सेंटर दिया गया है, जिससे यूजर्स सिस्मट के प्रदर्शन, पंखे के शोर और तापमान को कूलसेंस प्रौद्योगिकी से नियंत्रित कर सकते हैं। यह डिवाइस गीगाबाइट वाई-फाई स्पीड को सपोर्ट करता है, ताकि मूवीज, म्यूजिक और गेमिंग जैसे डिमांडिंग स्ट्रीमिंग एप्स को तेज इंटरनेट कनेक्शन मुहैया कराया जा सके।

Latest Business News