Hindi News पैसा गैजेट HTC U-Play स्‍मार्टफोन हुआ 10,000 रुपए सस्‍ता, इसी साल फरवरी में हुआ था लॉन्‍च

HTC U-Play स्‍मार्टफोन हुआ 10,000 रुपए सस्‍ता, इसी साल फरवरी में हुआ था लॉन्‍च

ताइवान की प्रमुख टेक्‍नोलॉजी कंपनी HTC ने अपने लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन HTC U Play की कीमतों में 25 फीसदी यानि कि 10,000 रुपए की भारी भरकम कटौती कर दी है।

HTC U-Play स्‍मार्टफोन हुआ 10,000 रुपए सस्‍ता, इसी साल फरवरी में हुआ था लॉन्‍च- India TV Paisa HTC U-Play स्‍मार्टफोन हुआ 10,000 रुपए सस्‍ता, इसी साल फरवरी में हुआ था लॉन्‍च

नई दिल्‍ली। ताइवान की प्रमुख टेक्‍नोलॉजी कंपनी HTC ने अपने लेटेस्‍ट स्‍मार्टफोन HTC U Play की कीमतों में 25 फीसदी यानि कि 10,000 रुपए की भारी भरकम कटौती कर दी है।

ये हैं इस फोन की स्‍पेसिफिकेशंस

HTC U Play की तकनीकी खासियतों की बात करें तो इस फोन में 5.2 इंच का फुल-एचडी सुपर LCD डिस्प्ले दिया गया है। जिस पर गोरिल्ला ग्लास की प्रोटेक्शन मौज़ूद है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 1080×1920 पिक्सल है। फोन में ऑक्टा-कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। फोटोग्रोफी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है, वहीं सेल्‍फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। कंपनी ने इस फोन को डुअल सिम के साथ पेश किया है।

यह भी पढ़ें : HTC ने अपने 4G LTE कनेक्टिविटी वाले स्मार्टफोन के दाम 5 हजार रुपए कम किए

यह फोन 4 जीबी रैम से लैस है। वहीं इसकी इंटरनल स्‍टोरेज 64 जीबी की है। यूजर के पास फोन की स्‍टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2 टीबी तक बढ़ाने का विकल्‍प मौजूद है। इसमें होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। पावर देने के लिए इसमें 2500 एमएएच की बैटरी मौज़ूद है। यह फोन 4जी VoLte सपोर्ट करता है।

Latest Business News