Live TV
GO
Advertisement
Hindi News पैसा गैजेट भारत में जल्‍द आने वाला है...

भारत में जल्‍द आने वाला है हॉनर का एक और नया फोन, इसमें होगी 6जीबी रैम और 6.3 इंच डिस्‍प्‍ले

हुवावे के सबब्रांड हॉनर ने अपने नए स्‍मार्टफोन प्‍ले को चीन के बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। अब इसके जल्‍द ही भारत में आने की भी उम्‍मीद है। यह फोन अपने पूर्व फोन की तुलना में कुछ खास होगा, क्‍योंकि यह प्रीमियम बजट स्‍मार्टफोन कैटेगरी में पेश किया गया है।

Image Source : HONOR PLAY
India TV Paisa Desk 17 Jun 2018, 16:01:23 IST

नई दिल्‍ली। हुवावे के सबब्रांड हॉनर ने अपने नए स्‍मार्टफोन प्‍ले को चीन के बाजार में लॉन्‍च कर दिया है। अब इसके जल्‍द ही भारत में आने की भी उम्‍मीद है। यह फोन अपने पूर्व फोन की तुलना में कुछ खास होगा, क्‍योंकि यह प्रीमियम बजट स्‍मार्टफोन कैटेगरी में पेश किया गया है। इसमें 6.3 इंच का डिस्‍प्‍ले, 19.5:9 आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो और नौच दिया गया है।

हॉनर प्‍ले में हाईसिलिकन किरीन 970 चिपसेट लगाया गया है, जो 6जीबी रैम और जीपीयू टर्बो टेक्‍नोलॉजी के साथ आता है। इसमें 4डी गेमिंग एक्‍सपीरियंस और रियल टाइम रिकॉगनिशन भी है। कंपनी का दावा है कि जीपीयू टेक्‍नोलॉजी की वजह से हॉनर प्‍ले पर गेम खेलने के दौरान यूजर्स को बेहतर अनुभव मिलेगा। यह ईएमयूआई 8.2 पर काम करेगा, जो एंड्रॉयड 8.1 पर आधारित है।

हॉनर प्‍ले दो वेरिएंट 4जीबी व 6जीबी रैम में आएगा। इसके 4जीबी वेरिएंट की कीमत 1999 युआन (करीब 21000 रुपए) है, जबकि 6जीबी रैम वाले वेरिएंट की कीमत 2399 युआन (करीब 25,100) रुपए है। कंपनी ने चीन में इस फोन को प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्‍ध करा दिया है। यह फोन ब्‍लैक, ब्‍लू और वॉयलेट कलर में आएगा। डुअल सिम टेक्‍नोलॉजी वाले हॉनर प्‍ले में ऑक्‍टाकोर हुवावे हाईसिलिकन किरीन 970 चिपसेट लगाया गया है, जो माली-जी72 जीपीयू के साथ आता है।

हॉनर प्‍ले में डुअर रिअर कैमरा सेटअप होगा, जो एआई फीचर के साथ आएगा। इसमें प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्‍सल का और सेकेंडरी कैमरा 2 मेगापिक्‍सल का होगा। इसका फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्‍सल है जो एफ/2.0 अपर्चर के साथ आता है। कंपनी ने कहा कि हॉनर प्‍ले की इनबिल्‍ट स्‍टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। हॉनर प्‍ले का कुल वजन 176 ग्राम है।      कनेक्टिविटी के लिए हॉनर प्‍ले में 4जी वोल्‍ट, वाईफाई, ब्‍लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी सपोर्ट दिया गया है। पावरफुल बैकअप के लिए इसमें 3750 एमएएच की बैटरी लगाई गई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage