A
Hindi News पैसा गैजेट भारत में लॉन्‍च हुआ Huawei Mate 20 Pro, 4200 एमएएच बैटरी के साथ इसमें है रिवर्स वायरलेस चार्जिंग

भारत में लॉन्‍च हुआ Huawei Mate 20 Pro, 4200 एमएएच बैटरी के साथ इसमें है रिवर्स वायरलेस चार्जिंग

चीन की दिग्गज टेकनोलॉजी कंपनी हुवावे ने अपना नया फ्लैगशिप फोन मेट 20 प्रो को एक भव्य कार्यक्रम के दौरान भारतीय बाजार में पेश किया।

huawei mate 20 pro- India TV Paisa Image Source : HUAWEI MATE 20 PRO huawei mate 20 pro

Huawei Mate 20 Pro Price in India, Specifications, Features: चीन की दिग्‍गज टेकनोलॉजी कंपनी हुवावे ने अपना नया फ्लैगशिप फोन मेट 20 प्रो को एक भव्‍य कार्यक्रम के दौरान भारतीय बाजार में पेश किया। यह फोन भारत में एक्‍सक्‍लूसिवली अमेजन पर उपलब्‍ध कराया जाएगा। इस फोन की कीमत 69,990 रुपए है। इसकी बिक्री 4 दिसंबर से शुरू होगी। अमेजन प्राइम मेंबर्स इस फोन को 3 दिसंबर को अर्ली-बर्ड सेल के जरिये खरीद सकेंगे।   

हुवावे का मेट 20 प्रो ऐसा पहला फोन है जो किरिन 980 प्रोसेसर पर रन करेगा और इसमें 7एनएम फ‍िनफेट डिजाइन है। मेट 20 प्रो कई यूनिक फीचर्स के साथ आता है, जैसे इन-डिस्‍प्‍ले फ‍िंगरप्रिंट स्‍कैनर, 3डी इंफ्रारेड फेशियल रिकॉग्निशन, एल-शेप्‍ड रियर कैमरा और रिवर्स चार्जिंग।

हुवावे मेट 20 प्रो एड्रॉयड 9.0 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.0 पर रन करता है। मेट 20 प्रो एआरकोर सपोर्ट के साथ आता है, इसके बारे में कंपनी का दावा है कि इस डिवाइस को यूट्यूब सिग्‍नेचर डिवाइस 2019 के लिए चुना गया है। सराउंड साउंड सपोर्ट के लिए हुवावे मेट 20 प्रो में डॉल्‍बी एटम्‍स फीचर्स दिया गया है।  

इस फोन में 4200 एमएएच की एक बड़ी बैटरी है जो 40वाट सुपर चार्ज सपोर्ट के साथ आती है। हुवावे के अनुसार, 40वाट फास्‍ट-चार्जिंग केवल 30 मिनट में फोन को 0 से 70 प्रतिशत चार्ज करेगी, और 15वाट वायरलेस चार्जिंग भी है। हुवावे मेट 20 प्रो रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है। क्‍यूआई-स्‍टैंडर्ड के साथ आने वाले सभी स्‍मार्टफोन, टैबलेट और ब्‍लूटूथ ईयरफोन को यह चार्ज कर सकता है।

Latest Business News