A
Hindi News पैसा गैजेट आइडिया 357 रूपए के रिचार्ज पर दे रही है प्रतिदिन 1GB डाटा, फ्री नेशनल रोमिंग और अनलिमिटेड कॉलिंग

आइडिया 357 रूपए के रिचार्ज पर दे रही है प्रतिदिन 1GB डाटा, फ्री नेशनल रोमिंग और अनलिमिटेड कॉलिंग

आइडिया ने 357 रुपए का रिचार्ज पैक पेश किया है जिसके तहत प्रतिदिन 1GB डाटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दे रही है। इसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है।

आइडिया 357 रूपए के रिचार्ज पर दे रही है प्रतिदिन 1GB डाटा, फ्री नेशनल रोमिंग और अनलिमिटेड कॉलिंग- India TV Paisa आइडिया 357 रूपए के रिचार्ज पर दे रही है प्रतिदिन 1GB डाटा, फ्री नेशनल रोमिंग और अनलिमिटेड कॉलिंग

नई दिल्‍ली। आइडिया ने अपने यूजर्स के लिए एक नए रिचार्ज पैक की घोषणा की है। इसकी कीमत 357 रुपए है। इस रिचार्ज वाउचर से रिचार्ज करवाने पर 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ प्रतिदिन 1GB डाटा, फ्री नेशनल रोमिंग और अनलिमिटेड लॉकल और एसटीडी कॉल की सुविधा दी जा रही है। इसमें यूजर्स को 100 मुफ्त SMS भी साथ दिए जा रहे हैं। बताते चलें कि ये प्लान जियो के 399 रुपए वाले प्लान जैसा ही है जिसमें प्रतिदिन 1GB डाटा, अनिलिमिटेड वॉयस कॉल्स और फ्री रोमिंग की सुविधा 70 दिनों के लिए दी जा रही है।

बता दें कि इससे ही कुछ मिलता-जुलता प्लान एयरटेल का भी है जिसमें 349 रुपए में यूजर्स को 28GB डाटा प्रतिदिन 1GB डाटा की लिमिट के साथ मिलता है। इस पैक में फ्री लोकल व STD कॉल्स की सुविधा मिलती है जिसमें यूजर्स हर हफ्ते में 1000 मिनट्स का प्रयोग कर सकते हैं। 1000 मिनट्स से ऊपर लिमिट जाने पर एयरटेल टू एयरटेल कॉल्स पर 10 पैसे प्रति मिनट और अन्य नेटवर्क्स पर 30 पैसे प्रति मिनट चार्ज किया जाता है। ये प्लान भी 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है।

वोडाफोन के पास भी 399 रुपए का एक ऐसा ही पैक है जिसमें 90GB 4G डाटा दिया जाता है। ये पैक 6 महीनों की वैलिडिटी के साथ है और इसमें अनलिमिटेड लोकल व STD वॉयस कॉल्स की सुविधा दी जाती है। हालांकि, कुछ क्षेत्रों में यही प्लान 84GB डाटा के साथ 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ मान्य है।

यह भी पढ़ें : सैमसंग का गैलेक्‍सी J2 Pro स्‍मार्टफोन हुआ सस्‍ता, फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया पर ये रही नई कीमतें

यह भी पढ़ें : आसुस ने पेश किया अपना नया स्‍मार्टफोन पेगासुस 4एस, ऑल मैटल बॉडी के साथ मिलेगा फुल-व्‍यू डिस्‍प्‍ले

Latest Business News