A
Hindi News पैसा गैजेट Infinix Smart 5 भारत में हुआ लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Smart 5 भारत में हुआ लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

Infinix Smart 5 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक बजट स्मार्टफोन है। इसके बावजूद यह कई एडवांस फीचर्स से लैस है। Smart 5 में ऑक्टाकोर प्रोसेसर और तीन कैमरे लगे है।

Infinix Smart 5 भारत में हुआ लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स- India TV Paisa Image Source : INFINIX Infinix Smart 5 भारत में हुआ लॉन्च, देखें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: Infinix Smart 5 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया है। यह एक बजट स्मार्टफोन है। इसके बावजूद यह कई एडवांस फीचर्स से लैस है। Smart 5 में ऑक्टाकोर प्रोसेसर और तीन कैमरे लगे है। कंपनी ने इसमें 6000mAh की बड़ी बैटरी दी है। साथ ही कंपनी का दावा है कि यह बैटरी 50 घंटे का स्टैंडबाई बैकअप देती है। इनफिनिक्स स्मार्ट 5 बीते 2019 में लॉन्च किए गए स्मार्ट 4 का अगग्रेड वेरियंट है। Infinix Smart 5 में 6.82 इंच का बड़ा डिस्प्ले और पावरफुल Helio G25 ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है। 

Infinix Smart 5 स्मार्टफोन 18 फरवरी से 7199 रुपए की कीमत पर  एक्सक्लूसिव रूप से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। Infinix Smart 5 स्मार्टफोन 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ आया है। इनफीनिक्स का यह फोन एजियन ब्लू, मोरांडी ग्रीन, ऑब्सिडियन ब्लैक और 7° पर्पल इन 4 कलर ऑप्शंस में उपलब्ध होगा। इनफीनिक्स के फोन पर 4000 रुपए का एडिशनल जियो ऑफर उपलब्ध है।

Infinix Smart 5 स्मार्टफोन में 6.82 इंच का HD+ सिनेमैटिक ड्रॉप नॉच डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो 90.66 फीसदी है। नए स्मार्ट 5 फोन की मोटाई सिर्फ 8.9mm है। इनफीनिक्स का यह फोन ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड लेटेस्ट XOS 7 पर चलता है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है। इसकी मदद से फोन के स्टोरेज को 256GB तक बढ़ा सकते हैं। फोन में 6000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 50 दिन तक का स्टैंडबाय टाइम देती है। कंपनी का कहना है कि बैटरी 23 घंटे तक का नॉन-स्टॉप विडियो प्लेबैक, 53 घंटे का 4G टॉकटाइम और 155 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक देती है। इनफीनिक्स के इस फोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। 

Image Source : infinixInfinix Smart 5

Latest Business News