A
Hindi News पैसा गैजेट अमेरिकी कंपनी इनफोकस ने लॉन्‍च किया 4 कैमरों वाला स्‍मार्टफोन, साथ में पेश किया टर्बो 5 प्‍लस

अमेरिकी कंपनी इनफोकस ने लॉन्‍च किया 4 कैमरों वाला स्‍मार्टफोन, साथ में पेश किया टर्बो 5 प्‍लस

अमेरिका की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी इन फोकस ने आज भारतीय बाजार में दो नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किए हैं। इसमें पहला है स्‍नैप 4 स्‍मार्टफोन।

अमेरिकी कंपनी इनफोकस ने लॉन्‍च किया 4 कैमरों वाला स्‍मार्टफोन, साथ में पेश किया टर्बो 5 प्‍लस- India TV Paisa अमेरिकी कंपनी इनफोकस ने लॉन्‍च किया 4 कैमरों वाला स्‍मार्टफोन, साथ में पेश किया टर्बो 5 प्‍लस

नई दिल्‍ली। एप्‍पल iPhone 8 और iPhone X लॉन्‍च होने के अगले ही दिन एक और अमेरिकी कंपनी ने धमाका कर दिया है। अमेरिका की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी इन फोकस ने आज भारतीय बाजार में दो नए स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किए हैं। इसमें पहला है स्‍नैप 4 स्‍मार्टफोन। नाम से ही पता चलता है कि इस फोन में 4 कैमरे दिए गए हैं। यही इस फोन की खासियत है। साथ ही इसमें रैम भी 4 जीबी की है। भारत में इसकी कीमत 11,999 रुपए है। कंपनी ने इसी के साथ ही 4850 एमएएच की बैटरी वाला टर्बो 5 प्‍लस स्‍मार्टफोन भी लॉन्‍च किया। इसकी कीमत 8999 रुपए है। फोन की बिक्री के लिए कंपनी ने ईकॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया से करार किया है। यहां पर ही यह फोन इनफोकस टर्बो 5 प्लस की बिक्री 21 सिंतबर को रात 12 बजे और इनफोकस स्नैप 4 की बिक्री 26 सितंबर को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी।

पहले बात करें इनफोकस स्नैप 4 की तो इसकी सबसे बड़ी खासियत इसमें दिए गए चार कैमरे हैं। पहले बात करें डुअल रियर कैमरे की तो इसमें एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का है। वहीं दूसरा वाइड-एंगल सेंसर के साथ 8 मेगापिक्सल का है। वहीं फ्रंट कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल के दो फ्रंट सेंसर दिए गए हैं। कंपनी का दावा है कि कम रोशनी में स्मार्टफोन से बेहतरीन तस्वीरें ली जा सकती हैं। इस फोन में 5.2 इंच का ऑनसेल आईपीएस डिस्प्ले है। इसका स्‍क्रीन रिजोल्‍यूशन 720 x 1280 पिक्‍सल का है। फोन में एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। स्नैप-4 में 4 जीबी रैम दी गई है। फोन की इंटरनल स्‍टोरेज 64 जीबी की है। फोन में 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

अब बात करें टर्बो 5 प्लस की तो इसमें 5.5 इंच का आईपीएस एचडी डिस्प्ले है। स्क्रीन को सुरक्षित रखने के लिए 2.5डी कर्व्ड ग्लास दिया गया है। इस फोन में एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। फोन 3 जीबी रैम से लैस है। फोन की इनबिल्‍ट स्टोरेज 32 जीबी की है। फोन के होम बटन में एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। फोन में 13 और 5 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। सेल्‍फी और वीडियो कॉलिंग के लि 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन को पावर देने के लिए 4850 एमएएच की बैटरी है। कंपनी के मुताबिक एक बार फुल चार्ज करने पर यह 34 दिन तक स्टैंडबाय टाइम देता है।

Latest Business News